SAAHO Trailer: अब तक नहीं देखा साहो का ट्रेलर? पहले ही जान लीजिए ये पांच खास बातें, देखने का रोमांच होगा दोगुना

साहो (SAAHO Trailer) के एक सात मिनट के एक्‍शन सीन को फिल्माने के लिए फिल्म के सिनेमेटोग्राफर ने 70 करोड़ रुपये खर्च कर दिए. यही नहीं, प्रभास ने इस फिल्म में अपने तीन साल लगा दिए हैं.

News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 8:28 PM IST
SAAHO Trailer: अब तक नहीं देखा साहो का ट्रेलर? पहले ही जान लीजिए ये पांच खास बातें, देखने का रोमांच होगा दोगुना
साहो का ट्रेलर रिलीज हो गया है.
News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 8:28 PM IST
भारतीय सिनेमा के 'बाहुबली' प्रभास (Prabhas) की अगली फिल्म साहो का ट्रेलर रिलीज (SAAHO Trailer) होते ही वायरल हो गया है. एक घंटे के भीतर ट्रेलर को एक मिलियन (10 लाख) से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. अगर आपने अभी तक साहो का ट्रेलर नहीं देखा है तो इस फिल्म के बारे में पहले इन बातों को जानते रहें. इनको जानने के बाद ट्रेलर देखने रोमांच दो गुना हो जाएगा.

1. साहो के एक सात मिनट के एक्‍शन सीन को फिल्माने के लिए फिल्म के सिनेमेटोग्राफर ने 70 करोड़ रुपये खर्च कर दिए. साहो के ट्रेलर में इस सीन के अक्स देखने को मिल रहा है. अबू धाबी में शूट हुए इस सीन में प्रभास ने कमाल कर दिया है. यह सीन हॉलीवुड फिल्मों के दमदार एक्‍शन सीन्स को बौना बता दे रहा है.

2. प्रभास ने साहो बनाते समय किसी दूसरे फिल्म में काम नहीं किया है. उन्‍होंने साल 2017 से ही फिल्म की शू‌टिंग आरंभ कर दी थी. प्रभास ने कुल पांच साल लगाकर महज बाहुबली के दोनों संस्करणों पर काम किया था अब करीब तीन साल में उन्होंने ये फिल्म बनाई है. बीते आठ सालों में यह प्रभास की तीसरी फिल्म है. सबसे अहम बात ये है कि इस फिल्म के हिन्दी डायलॉग खुद प्रभास ने अपनी आवाज में डब किए हैं.

3. ट्रेलर के मुताबिक प्रभास एक धाकड़ पुलिस वाले के किरदार में है. काफी समय से फिल्म में प्रभास के किरदार से पर्दा नहीं उठ पा रहा था. ट्रेलर से ये साफ हो रहा है कि प्रभास एक ऐसे पुलिस वाले के किरदार में हैं, जिनका काम किसी फील गुड फिल्म के पहले आने वाले नो स्मोकिंग एड की तरह है, जिसका कंटेंट तो बेहद अच्छा पर विजुअल बेहद खतरनाक होते हैं.

4. श्रद्धा की ब्यूटी और प्रभास के रोमांस को बेजोड़ मेल का अंदाजा आपको ट्रेलर में ही लग जाएगा. एक तरफ प्रभास एक्‍शन के बादशाह होते जा रहे हैं, तो दूसरी ओर वे रोमांस के भी किंग होते जा रहे हैं. ट्रेलर में तीन मौकों पर वे श्रद्धा के करीब जाते हैं और उन्हें किस करने के कोशिश करते हैं. उन्हें ट्रेलर में किस करते हुए नहीं दिखाया गया है, लेकिन उनके रोमांस के अंदाज को देखकर आप भी कहेंगे प्रभास श्रद्धा की खूबसूरती पर भारी पड़ जा रहे हैं.



यह भी पढ़ेंः ...तो अब इसलिए हिंदी सीख रहे हैं 'बाहुबली'
Loading...

5. साहो में इस बात का पूरा खयाल रखा गया है कि फिल्म हिन्दी पट्टी के दर्शकों को ग्राह्य हो. क्योंकि फिल्म में हिन्दी पट्टी के मशहूर नामों को शामिल किया गया है. फिल्म में आपको प्रमुख भूमिकाओं में श्रद्धा के अलावा जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, प्रकाश बेलावडी, एवलिन शर्मा जैसे चेहरे देखने को मिलेंगे.
First published: August 10, 2019, 8:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...