लाइव टीवी

Box office collection: दूसरे वीक भी धीमी रही 'सांड की आंख', ये रही अब तक की कमाई

News18Hindi
Updated: November 6, 2019, 6:56 PM IST
Box office collection: दूसरे वीक भी धीमी रही 'सांड की आंख', ये रही अब तक की कमाई
Box office collection: दूसरे वीक भी धीमी रही 'सांड की आंख', ये रही अब तक की कमाई

बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood actress) तापसी पन्नु (Taapsee Pannu)और भूमि पेडनकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म सांड की आंख (Saand Ki Aankh) ने लगभग 18.77 करोड़ की कमाई कर ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2019, 6:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood actress) तापसी पन्नु (Taapsee Pannu)और भूमि पेडनकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म सांड की आंख (Saand Ki Aankh) ने लगभग 18.77 करोड़ की कमाई कर ली है.

फिल्म ने दूसरे वीक के पहले दिन 1.28 करोड़, दूसरे दिन 1.89 करोड़, तीसरे दिन 2.32 करोड़, चौथे दिन 80 लाख और पांचवें दिन भी 80 लाख की कमाई की. फिल्म की कमाई शुरुआत से ही धीमी रही है. फिल्म को दर्शकों से उतना प्यार नहीं मिला जितना मिलना नहीं चाहिए था.



बता दें कि तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दी गई है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, 'दिल्ली सरकार ने दिल्ली में सांड की आंख को टैक्स फ्री स्टेटस दिया है. फिल्म 'सांड की आंख' देश की सबसे पुराने निशानेबाजों प्रकाशी तोमर व चंद्रो तोमर पर आधारित है. फिल्म को उत्तर प्रदेश में भी टैक्स फ्री घोषित किया गया.
Loading...

बता दें कि उत्तर प्रदेश के जौहरी जिले की रहने वाली चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर ने पचास साल की उम्र में शार्पशूटिंग करने की शुरुआत की. दुनिया की सबसे वयस्क शार्पशूटर्स में से एक इन को लोग शूटर 'दादी' कहकर भी बुलाते हैं. वहीं 'सांड की आंख' के साथ दिवाली के मौके पर फरहाद समजी द्वारा निर्देशित फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) और बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म 'मेड इन चाइना' भी रिलीज हुई है. कहा जा सकता है कि इसकी वजह से सांड की कमाई में असर पड़ा है.

ये भी पढ़ें :

भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral


अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा


बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 6:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...