सांड की आंख में तड़ातड़ गोलिया मारते दिखीं तापसी-भूमि, 31 साल की उम्र में हुआ ये हाल

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जौहड़ी गांव की बुजुर्ग शार्पशूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की असल जिंदगी पर आधारित फिल्म सांड की आंख का टीजर आ गया है.

News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 5:16 PM IST
सांड की आंख में तड़ातड़ गोलिया मारते दिखीं तापसी-भूमि, 31 साल की उम्र में हुआ ये हाल
तापसी पन्नू की उम्र महज 31 और भूमि पेडनेकर की उम्र 29 साल है.
News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 5:16 PM IST
अनुराग कश्यप के क्रिएटिव डायरेक्‍शन में बनी सांड की आंख का टीजर हो गया है. इसमें चंद्रो तोमर (भूमि पेडनेकर) और प्रकाशी तोमर (तापसी पन्नू) तड़ातड़ा गोलियां चला रही हैं. खास बात ये है कि अपनी अदाओं से किसी को दीवाना बना देने वाली ये दोनों हीरोइनें इस फिल्म में दादी के किरदार में हैं. दोनों ही आपको सफेद बालों में साड़ियों में लिपटी नजर आएंगी. हालांकि फिल्म का नाम सांड की आंख के मायने क्या हैं? यह आशंका निर्देशक मन में भी है, इसलिए टीजर में ही बता दिया गया है.

एक मिनट 23 सेकेंड के टीजर में गिने चुने ही डायलॉग हैं, जिनमें शूटर दादियों से पूछा जाता है क्या उन्हें अर्जुन की तरह मछली की आंख दिखाई दे रही है. इसके जवाब तें शूटर प्रकाशी कौर बताती हैं कि उन्हें मछली की आंख दिखाई नहीं देती बल्कि उन्हें सांड की आंख दिखाई दती है.



उल्लेखनीय है कि पश्चिमी यूपी और इससे सटे हरियाणा के कुछ जिलों में फिल्म के नाम से मिलती-जुलती एक गाली दी जाती है. फिल्म अनुराग कश्यप के अंदाज में गाली और मारधाड़ को प्रमुखता दिखाया जाएगा, टीजर से इसकी बानगी दिख गई है.



असल जिंदगियों ज्यादा खतरनाक थी शूटर दादी
यह फिल्म पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जौहड़ी गांव की बुजुर्ग शार्पशूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की असल जिंदगी पर आधारित है. इन दोनों महिलाओं के बारे में दुनिया तब जाना था जब दोनों ने 65 साल की उम्र के बाद शूटिंग में 30 से ज्यादा नेशनल चैंपियनशिप जीत ली थी. इन दोनों के नाम बतौर शूटर 352 मेडल हैं.

पहली बार बूढ़ी महिला का किरदार निभा रही हैं दोनों हीरोइनें
Loading...

तापसी पन्नू की उम्र महज 31 और भूमि पेडनेकर की उम्र 29 साल है. लेकिन अनुराग कश्यप ने उन्हें 65 साल की बूढ़ी महिलाओं के किरदार के लिए चुना है. इसके आलावा फिल्म में अनुराग के पसंदीदा अभिनेता विनीत सिंह भी दिखाई दे रहे हैं. जबक‌ि फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है.


फिल्म की टैगलाइन इस दिवाली पटाखे नहीं गो‌लियां चलेंगी को टीजर में पूरी तरह से चरितार्थ करती इन अभिनेत्रियों को देखकर फिल्म का इंतजार बढ़ गया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...