होम /न्यूज /मनोरंजन /

रिलीज हुआ Sab Kushal Mangal का मजेदार Trailer, मिलिए रीवा और पप्‍पू से

रिलीज हुआ Sab Kushal Mangal का मजेदार Trailer, मिलिए रीवा और पप्‍पू से

इस फि‍ल्‍म में ब‍िहार के पकड़वा व‍िवाह को भी द‍िखाया जाएगा.

इस फि‍ल्‍म में ब‍िहार के पकड़वा व‍िवाह को भी द‍िखाया जाएगा.

आने वाली फिल्‍म 'सब कुशल मंगल' (Sab Kushal Mangal) से रवि किशन (Ravi Kishan) की बेटी रीवा किशन (Riva Kishan) और पद्मिनी कोल्‍हापुरे का बेटा प्रियंका शर्मा (Priyaank Sharma) डेब्‍यू करने जा रहे हैं.

    भोजपुरी मेगा स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) की बेटी रीवा किशन (Riva Kishan) और पद्मिनी कोल्‍हापुरे का बेटा प्रियंका शर्मा (Priyaank Sharma), दोनों आने वाली फिल्‍म 'सब कुशल मंगल' (Sab Kushal Mangal) से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है. इस फिल्‍म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है जो काफी मजेदार नजर आ रहा है. रीवा किशन और प्रियांक की इस पहली फिल्‍म में तड़का लगाने आ रहे हैं अक्षय खन्ना, जो इस फिल्‍म में विलेन बने नजर आने वाले हैं.

    इस फिल्‍म का निर्देशन करण विश्वनाथ कश्यप कर रहे हैं. ट्रेलर से साफ है कि फिल्‍म में बिहार के पकड़वा विवाह को भी दिखाया जाएगा, जो काम अक्षय खन्ना करते हैं. मंदिरा (रीवा) और पप्‍पू (प्रियांक) एक दूसरे से प्‍यार करते हैं और जल्‍द ही शादी करना चाहते हैं. जबकि वहीं दूसरों की जबरदस्‍ती शादी कराने वाले बाबा भंडारी यानी अक्षय का दिल खुद मंदिरा पर आ जाता है. यहीं से आता है लव ट्राएंगल. आप भी देखिए ये ट्रेलर.



    फिल्‍म के निर्देशक करण विश्‍वनाथ कश्‍यप का अपने दोनों नए एक्‍टर्स के बारे में कहना है, 'रीवा और प्रियांक, दोनों ही बहुत मेहनती हैं. हालांकि दोनों का ही बैकग्राउंड फिल्‍मी रहा है, लेकिन उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए हर वो काम किया है जो न्‍यूकमर इस इंडस्‍ट्री में करते हैं. मैंने इन दोनों का ही ऑडिशन लिया है और अगर ये दोनों फिल्‍म के किरदार में फिट नहीं होते, तो मैं इन्‍हें नहीं लेता. इन दोनों फिल्‍म में जबरदस्‍त काम किया है.'

    बता दें कि ये फिल्‍म अगले साल 3 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

    यह भी पढ़ें: Good Newwz: 'सौदा खरा खरा' में अक्षय कुमार का नागिन डांस नहीं देखा तो क्‍या देखा...

    Tags: Akshay Khanna, Ravi Kishan, Riva Kishan, Sab Kushal Mangal

    अगली ख़बर