• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सबा अली खान ने तोड़ी अपनी 'कसम', नन्ही सारा संग फिर शेयर कर दी फोटो, जानें क्या है मामला

सबा अली खान ने तोड़ी अपनी 'कसम', नन्ही सारा संग फिर शेयर कर दी फोटो, जानें क्या है मामला

सबा अली खान ने भतीजी सारा संग उनके बचपन की फोटो शेयर की है.

सबा अली खान ने भतीजी सारा संग उनके बचपन की फोटो शेयर की है.

हाल ही में सबा अली खान ने सारा (Sara Ali Khan) और इब्राहिम के बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कभी शेयर न करने की कसम खाई थी. लेकिन, अब सबा अली खान ने खुद अपनी कसम तोड़ दी है.

  • Share this:
    मुंबईः सैफ अली खान की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अक्सर उन्हें अपने भाई के बच्चों यानी तैमूर, इब्राहिम और सारा सहित इनाया की फोटोज शेयर करते देखा गया है. सबा अली खान ने कई बार अपनी भतीजी और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बचपन की तस्वीरें शेयर की हैं. लेकिन, हाल ही में उन्होंने सारा के बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कभी शेयर न करने की कसम खाई थी. लेकिन, अब सबा अली खान ने खुद अपनी कसम तोड़ दी है.

    दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि, सबा इस बात से काफी नाराज हैं कि एक्ट्रेस के एक फैनपेज ने उनके द्वारा खींची गई तस्वीर से उनका वॉटरमार्क हटाकर अपना वॉटरमार्क लगा लिया है. ऐसे में सबा अली खान ने सारा की फोटोज शेयर ना करने का फैसला लिया था. कुछ दिनों से सबा ने अपनी कही बात के अनुसार सारा के बचपन की कोई फोटो शेयर नहीं की, लेकिन अब हाल ही में उन्होंने सारा की बचपन की नई फोटो शेयर की है.

    फोटो को शेयर करते हुए सबा अली खान ने लिखा, "मेरा दिल ... मेरी गोद उसका दिल... टेडी बियर पर! मेरी जान.. मेरी सबसे बेहतरीन याद... मेरे टीनएज में (इसलिए मेरी बेस्ट पिक नहीं)... मेरी भतीजी और भतीजे के साथ समय बिताना... बॉम्बे में. दिल्ली से ट्रैवलिंग."








    View this post on Instagram






    A post shared by Saba (@sabapataudi)






    ये सबा अली खान के टीनएज के दिनों की फोटो है. इस फोटो में सारा अली खान अपनी बुआ की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. सारा और सबा दोनों ने ही व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू बॉटम पहन रखा है. एक तरफ जहां सबा कैमरे के लिए पोज़ दे रही हैं तो वहीं सारा अपने बगल में रखे एक बड़े से टेडी की ओर निहार रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज