बुआ सबा अली खान ने दिखाई सारा के बचपन की तस्वीर, फोटो शेयर कर की भाभी अमृता की तारीफ

छोटी सी सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह की गोद में नजर आ रही हैं. फोटो साभार: @SabaAliKhan instagram

छोटी सी सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह की गोद में नजर आ रही हैं. फोटो साभार: @SabaAliKhan instagram

सबा अली खान ने फोटो शेयर कर अमृता सिंह की तारीफ करते हुए लिखा है कि एक मां की दुनिया और पर्यावरण… उसका बच्चा है. यह तस्वीर एक पुराने आर्काइव से मिली है. सबा की इस फोटो को अब खुद सारा ने भी अपने स्टेट्स पर शेयर किया है.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की बुआ सबा अली खान (Saba Ali Khan) सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने लगी हैं. सबा आए दिन अपने परिवार के किसी न किसी मेंमर की तस्वीर शेयर करती रहती हैं. इस बार उन्होंने ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें छोटी सी सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह की गोद में नजर आ रही हैं और मां-बेटी दोनों मुस्कुरा रही हैं.

सबा के इस तस्वीर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

सबा अली खान (Saba Ali Khan) ने फोटो शेयर कर अमृता सिंह की तारीफ करते हुए लिखा है कि एक मां की दुनिया और पर्यावरण… उसका बच्चा है. यह तस्वीर एक पुराने आर्काइव से मिली है. सबा की इस फोटो को अब खुद सारा ने भी अपने स्टेट्स पर शेयर किया है, सारा ने फोटो शेयर करके लिखा है कि मेरी पूरी दुनिया को विश्व पर्यावरण दिवस की शुभकामनाएं, मेरे आस-पास हमेशा बेहतरीन माहौल बनाने के लिए धन्यवाद.

Saba Ali Khan
सबा अली खान ने फोटो शेयर कर अमृता सिंह की तारीफ की है. फोटो साभार: @SabaAliKhan instagram

फैंस इस तस्वीर पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'इस तस्वीर में सारा तैमूर की तरह लग रही हैं.' आपको बता दें कि वर्ल्ड एनवायरनमेंट डे पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने वेकेशन से एक थ्रोबैक वीडियो (Throwback Video) शेयर किया. वीडियो में सारा ग्रे स्वेटर और सर्दियों की टोपी पहने, एक तेज पानी की धारा के पास खड़ी दिखाई दे रही हैं. वीडियो में, वे एक कविता सुना रही हैं, जिसे उन्होंने खुद लिखा था.

सबा के बारे में बात करें तो वह पटौदी परिवार में इकलौती हैं, जिन्हें फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं है और वो लाइमलाइट से भी दूर ही रहती हैं. हालांकि वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. ग्लैमर वर्ल्ड से दूर उन्होंने जूलरी डिजाइनिंग में खूब नाम कमाया है और इस बिजनेस में वो काफी अच्छा कर रही हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज