• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD SABA ALI KHAN SHARES NOTE KAREENA KAPOOR WROTE TO HER IN 2011 BEFORE MARRYING SAIF ALI KHAN SS

करीना कपूर ने शादी से पहले ननद सबा अली के लिए लिखा था नोट, 11 साल बाद किया शेयर

सबा अली खान अक्सर पुरानी तस्वीरों शेयर करती रहती हैं. फोटो साभार-@sabapataudi/Insatagram

सबा अली खान (Saba Ali Khan) को करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने शादी से पहले साल 2011 में एक नोट खुद लिखकर भेजा था. सबा ने अब अपनी इंस्टा स्टोरी में इस नोट की झलक दिखाई है.

  • Share this:
    मुंबई. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की बड़ी ननद साहिबा सबा अली खान (Saba Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने परिवार की पुरानी तस्वीरों शेयर कर अपनी यादों को ताजा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने 11 साल पुराना एक नोट शेयर किया है, जो सैफ अली खान से शादी से पहले करीना ने उनके (सबा) लिए लिखा था. सालों बाद सबा ने उस मैसेज को रिवील किया है कि आखिर करीना ने उस नोट में क्या लिखा था.

    सबा अली खान (Saba Ali Khan) को करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने शादी से पहले साल 2011 में एक नोट खुद लिखकर भेजा था. सबा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में इस नोट की झलक दिखाई है. सबा ने एक वीडियो इंस्टा स्टोरी पर साझा किया है जिसमें वो नोट खोलती दिख रही हैं. करीना ने सबा के प्रति प्यार जताया और लिखा- ‘डियर सबा, आपको जानकर अच्छा लगेगा, प्यार और किस्मत हमेशा, करीना. '

    Saba Ali Khan, Kareena Kapoor, Saif Ali Khan, Saba Ali Khan shares note of Kareena Kapoor, Social Media, Viral Note, Kareena Kapoor wrote note to saba in 2011, करीना कपूर, सबा अली  खान

    करीना का ये नोट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. साल 2012 में करीना ने सैफ अली खान से मुंबई में शादी की थी. उससे पहले दोनों लंबे समय तक लिव इन रिलेशनशिप में थे. दोनों ने पहली बार 'ओमकारा' फिल्म में साथ काम किया था.

    आपको बता दें कि अक्सर पटौदी परिवार की अनदेखी तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें करीना, सैफ, कुणाल खेमू, सोहा, सबा और लिटिल इनाया खेमू और तैमूर नजर आ रहे हैं.

    पटौदी परिवार में सबा इकलौती हैं, जिन्हें फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं है और वो लाइमलाइट से भी दूर ही रहती हैं. हालांकि वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. ग्लैमर वर्ल्ड से दूर उन्होंने जूलरी डिजाइनिंग में खूब नाम कमाया है और इस बिजनेस में वो काफी अच्छा कर रही हैं.
    Published by:Shikha Pandey
    First published: