होम /न्यूज /मनोरंजन /सबा अली खान ने शेयर की भाई सैफ अली खान के बचपन की तस्वीर, फैंस बोले- 'तैमूर की तरह दिखते थे'

सबा अली खान ने शेयर की भाई सैफ अली खान के बचपन की तस्वीर, फैंस बोले- 'तैमूर की तरह दिखते थे'

सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर अली खान की तरह बचपन में दिखते थे.फोटो का साभार-instagram@sabapataudi

सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर अली खान की तरह बचपन में दिखते थे.फोटो का साभार-instagram@sabapataudi

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. आये दिन वह अपने इं ...अधिक पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर रहती हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. वह आये दिन फैंस के गॉसिप्स के लिए कुछ नया लाती रहती हैं. हाल ही में सबा ने सैफ की एक बचपन की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है और सैफ की यह पुरानी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. सबा ने लिखा, ‘मैं सोच रही हूं कि क्या वह मां के फेवरेट थे? जहां कई फैंस ने उनके पोस्ट पर दिल के इमोजीस कमेंट कर रहे हैं. वहीं एक फैन ने कमेंट किया कि सैफ अली खान बचपन में अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की तरह दिखते थे.

सैफ की बचपन की उम्र का फैंस लगा रहे अंदाजा

सबा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सैफ और अपनी मां शर्मिला टैगोर की तस्वीर बिना तारीख के मेंशन किए शेयर की, जिस वजह से फैंस सैफ की उम्र का अंदाजा लगा रहे हैं. सैफ तस्वीर में अपनी मां के गोद में सिर रख कर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में सैफ की उम्र लगभग तैमूर अली खान जितनी 5 वर्ष ही होगी. सैफ और उनकी मां शर्मिला एक साथ पोज देते हुए कैमरे की तरफ देख रहे है. शर्मिला फोटो में एक हाथ सैफ के गले मे डाले हुए हैं, वही दूसरे हाथ से सैफ के बालों को बड़े ही प्यार से सहलाती हुई दिख रही हैं.

saba ali khan,saif ali khan,sharmila tagore

तैमूर अपने पिता सैफ की तरह दिखते है फोटो का साभार-instagram@sabapataudi

यूजर्स ने कमेंट किया की तैमूर अपने पिता की तरह दिखते है

सबा अली खान ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “दोनों… मैं हैरान होती अगर वह फेवरेट हैं तो? आप क्या सोचते हैं? बेटे और बेटियां.. सभी मां ये जानती होंगी… मैं निश्चित हूं… हमेशा की तरह..” एक इंस्टाग्राम यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, “यह फोटो मेरी सबसे पसंदीदा है, एक सफ्ताह बाकी है जन्मदिन में सैफू के.” वही दूसरे यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, “बेटे ज्यादातर हर मां के पसंदीदा होते हैं, लेकिन बेटियों का अपना अलग स्थान होता है.” एक अन्य यूजर्स ने कमेंट किया कि तैमूर हूबहू अपने पिता की तरह दिखते है.

सैफ अली खान के चार बच्चे है जिसमें तीन बेटे और एक बेटी है

एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान का जन्म दिसंबर 2016 में हुआ था. दोनों ने फरवरी 2021 में अपने दूसरे बेटे जहांगीर अली खान का स्वागत किया था. सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चे और हैं. बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम अली खान. सारा अली खान जो की बॉलीवुड में अपना एक मुकाम हासिल कर सफल एक्ट्रेस बन चुकी हैं. वहीं, इब्राहिम फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे है.

Tags: Bollywood, Kareena kapoor, Saif ali khan, Sharmila Tagore

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें