Home /News /entertainment /

सैफ अली खान-करीना कपूर की शादी को आज पूरे हुए 9 साल, सबा पटौदी ने भाई-भाभी को दी बधाई

सैफ अली खान-करीना कपूर की शादी को आज पूरे हुए 9 साल, सबा पटौदी ने भाई-भाभी को दी बधाई

सैफ अली खान और करीना कपूर की मैरिज एनिवर्सरी पर बहना सबा ने दी बधाई. (फोटो साभार: sabapataudi
/Instagram)

सैफ अली खान और करीना कपूर की मैरिज एनिवर्सरी पर बहना सबा ने दी बधाई. (फोटो साभार: sabapataudi /Instagram)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) 16 अक्टूबर 2012 को एक दूसरे का हाथ थाम जीवन के सफर पर निकल पड़े.

    बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी  सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की शादी की सालगिरह है. कहते हैं सैफ और बॉलीवुड के बेबो की पहली मुलाकात 2008 में आई फिल्म ‘टशन’  के सेट पर हुई थी. शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और लंबे डेट के बाद 16 अक्टूबर 2012 में बॉलीवुड के नवाब ने करीना को अपनी जीवन संगिनी बना लिया. सैफीना के लाइफ के इस खास मौके पर सैफ की बहन सबा पटौदी ने खास अंदाज में अपने भाई और भाभी को सालगिरह की बधाई दी है.

    सबा पटौदी ने अपने इंस्टाग्राम पर सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी के एल्बम से फोटोज का कोलाज बना कर शेयर किया है. सैफीना के हैप्पी लाइफ की कामना करते हुए सबा ने लिखा ‘भाई और भाभ्स, यह आप दोनों की तरह ही खास हो और शेयर करने के लिए कई और ब्यूटीफुल मेमोरीज हो’. सबा के इस पोस्ट पर फैंस मोस्ट फेवरेट कपल बताते हुए सैफ और करीना को मैरिज एनिवर्सरी की बधाई दे रहे हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Saba (@sabapataudi)

    सैफ अली खान से करीना कपूर 10 साल छोटी हैं. दोनों दो प्यारे बेटों तैमूर अली खान और जेह के मम्मी पापा हैं. सैफ और करीना अपनी फैमिली लाइफ को एन्जॉय करते हुए अपने प्रोफेशनल फ्रंट पर भी शानदार तरीके से जमे हुए हैं.

    ये भी पढ़िए-सैफ अली खान इस बार भोपाल पटौदी कप का हिस्सा नहीं बन पाएंगे, जानिए इसकी वजह

    बता दें कि सैफ अली खान की पहली शादी बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी. अमृता से जब सैफ ने शादी की थी तो वह उनसे उम्र में करीब 12 साल बड़ी थीं. लेकिन प्यार के आगे उम्र का बंधन हार गया और शादी कर ली. अमृता और सैफ की शादीशुदा जिंदगी भी काफी अच्छी रही, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए. दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं. सारा तो अब बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना चुकी हैं.

    Tags: Celebs marriage, Kareena Kapoor Khan, Saba pataudi, Saif ali khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर