• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सविता बजाज की आर्थिक तंगी पर बोले 'नदिया के पार' को-स्टार सचिन पिलगांवकर- 'सेविंग्स क्यों नहीं करते'

सविता बजाज की आर्थिक तंगी पर बोले 'नदिया के पार' को-स्टार सचिन पिलगांवकर- 'सेविंग्स क्यों नहीं करते'

सचिन पिलगांवकर ने सविता बजाज की आर्थिक हालत पर प्रतिक्रिया दी है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम: shriya.pilgaonkar)

सचिन पिलगांवकर ने सविता बजाज की आर्थिक हालत पर प्रतिक्रिया दी है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम: shriya.pilgaonkar)

सविता बजाज (Savita Bajaj) ने सचिन पिलगांवकर (Sachin Pilgaonkar) के साथ 'नदिया के पार (Nadiya Ke Paar)' में भी काम किया था. ऐसे में अब एक्टर ने अपनी को-स्टार की आर्थिक हालत पर प्रतिक्रिया दी है.

  • Share this:
    मुंबईः शगुफ्ता अली के बाद वेटरन एक्ट्रेस सविता बजाज (Savita Bajaj) ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह आर्थिक संकट से गुजर रही हैं. सविता पिछले कुछ समय से बीमार चल रही हैं. सांस लेने में कठिनाई होने के चलते उनकी सारी जमा पूंजी खर्च हो चुकी है. सविता बजाज ने सचिन पिलगांवकर (Sachin Pilgaonkar) के साथ 'नदिया के पार (Nadiya Ke Paar)' में भी काम किया था. ऐसे में अब एक्टर ने अपनी को-स्टार की आर्थिक हालत पर प्रतिक्रिया दी है.

    इंडिया टाइम्स संग बातचीत में सविता बजाज की आर्थिक हालत पर प्रतिक्रिया देते हुए सचिन पिलगांवकर कहते हैं - 'न्यूज पेपर्स में मैंने सविता जी के बारे में पढ़ा. मैं चाहता हूं कि एसोसिएशन के लोग मदद के लिए आगे आएं और कलाकारों और टेक्निशियन्स की मदद करें. अगर आप IMPPA या CINTAA से मदद मांगते हैं तो वह जरूर आपकी सहायता करेंगे. इसके लिए जरूरी नहीं है कि आप उसके सदस्य हों.'

    सचिन को जब बताया गया कि एक्ट्रेस की CINTAA ने मदद की है तो एक्टर आगे कहते हैं- 'देखिए दो चीजें हैं. पहली की CINTAA के पास बात नहीं आई और दूसरी ये कि लोग सेविंग्स क्यों नहीं रखते. दूसरों पर उंगली उठाना आसान है, लेकिन लोग ये भूल जाते हैं कि जब आप दूसरों पर एक उंगली उठाते हैं तो बाकी की 4 आपकी तरफ होती हैं. मैं किसी भी आर्टिस्ट पर आरोप नहीं लगा रहा. लेकिन, जिंदगी में कभी भी मुसीबतें आ सकती हैं. आपको सेविंग्स रखनी चाहिए.'

    बता दें, सविता बजाज ने आज तक से बातचीत में बताया था कि 'मेरी स्थिति बहुत खराब है, मेरा पास कोई नहीं है. मैंने बहुत पैसे कमाए थे, सारे इलाज में खर्च हो गए. बैंक में केवल 35 हजार रुपए थे, वो भी मैं निकाल चुकी हूं. सविता बजाज ने यह भी बताया था कि उन्हें CINTAA द्वारा कुछ मदद दी गई है, जिसके सहारे उनका काम चल रहा है. लेकिन, उनकी हालत इन दिनों कुछ ठीक नहीं है और उनके मेडिकल खर्चों के लिए यह रकम काफी नहीं है. ऐसे में सविता बजाज काफी परेशान चल रही हैं. उन्होंने सोनू सूद से भी मदद के लिए गुहार लगाई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज