प्रेग्नेंसी के बाद एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने करवाया फोटोशूट, सेक्रेड गेम्स-2 से होगी वापसी

सुरवीन ने 20 अप्रैल 2019 को एक बेटी को जन्म दिया. इसके बाद वह बेटी की देखभाल में बिजी थीं. साथ ही अपनी फिटनेस पर काम कर रही थीं.

News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 11:30 PM IST
प्रेग्नेंसी के बाद एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने करवाया फोटोशूट, सेक्रेड गेम्स-2 से होगी वापसी
एक्ट्रेस सुरवीन चावला.
News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 11:30 PM IST
सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन जल्द शुरू होने वाला है. इससे पहले इसके किरदार इंटरनेट पर छाए हुए हैं. फिलहाल सुरवीन चावला के एक जबरदस्त फोटोशूट का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. 70 के दशक के रेट्रो लुक में सुरवीन बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वह ज्यादा अटेंशन इसलिए पा रही हैं क्योंकि वह प्रेग्नेंसी के बाद वापसी कर रही हैं. उनका लुक देखकर आप समझ सकते हैं कि ये वापसी चर्चा में क्यों है.

सुरवीन ने 20 अप्रैल 2019 को एक बेटी को जन्म दिया. इसके बाद वह बेटी की देखभाल में बिजी थीं. साथ ही अपनी फिटनेस पर काम कर रही थीं. अब तीन महीने बाद वह पर्दे पर लौटने को तैयार हैं. सुरवीन सेक्रेड गेम्स के पहले सीजन में जोजो के किरदार में नजर आई थीं. वह एक छोटा सा किरदार था. दूसरे पार्ट में खुलासा होगा कि जोजो के किरदार का गायतोंडे की जिंदगी पर क्या असर था.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Excited for the release of Sacred Games Season 2?? All episodes releasing 15th August only on Netflix #SacredGames2 @netflix_in


A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on






अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सुरवीन का कहना था, जोजो एक ऐसी लड़की है जो गायतोंडे से नहीं डरती. वह कमाल की है और दूसरे सीजन में आपको जानने को मिलेगा कि आखिर वह ऐसी क्यों है. उसका गायतोंडे की जिंदगी पर हर तरह से गहरा असर है.

बता दें कि सेक्रेड गेम्स सीजन 2 की शुरुआत 15 अगस्त से होगी. इस तारीख से आप इस सीरीज के सभी एपिसोड नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे.

यह भी पढ़ें:

सपना चौधरी ने भोले बाबा पर बनाया गाना, फैन्स बोले: कपड़े सही पहनो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 5:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...