‘सैक्रेड गेम्स 2’ के चलते UAE में इस शख्स की नींद हराम, फोन की घंटी बजते ही कांपने लगता है

News18Hindi
Updated: August 20, 2019, 10:42 PM IST
‘सैक्रेड गेम्स 2’ के चलते UAE में इस शख्स की नींद हराम, फोन की घंटी बजते ही कांपने लगता है
उस शख्स को कई लोग फोन कर रहे हैं.

यूएसई में रहने वाले इस शख्स ने कहा है कि फोन की घंटी बजते ही वो कांपने लगता है. लोग गैंगस्टर सुलेमान ईसा कह रहे हैं. ये सब सैक्रेड गेम्स 2 (sacred games season 2) के चलते हुआ है. जान‌िए पूरी कहानी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2019, 10:42 PM IST
  • Share this:
नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ के दूसरे संस्करण (sacred games season 2) के दौरान शारजाह में एक भारतीय व्यक्ति का मोबाइल नंबर दिखाये जाने के बाद उसकी रातों की नींद हराम हो रही है क्योंकि उनके फोन की घंटी दुनियाभर से आ रही अवांछित कॉल से बजती रहती है.

शारजाह की एक तेल कंपनी में काम करने वाले केरल निवासी कुन्हाब्दुल्ला सीएम (37) का फोन नंबर 15 अगस्त को दिखाए गए नए संस्करण के पहले एपिसोड में काल्पनिक गैंगस्टर सुलेमान ईसा के नंबर के रूप में ‘फ्लैश’ हो गया था.

दुनिया भर से आ रहे फोन
कुन्हाब्दुल्ला ने गल्फ न्यूज से कहा, ‘‘भारत, पाकिस्तान, नेपाल, यूएई और दुनियाभर से पिछले तीन दिनों से लगातार मेरे फोन पर कॉल आ रहे हैं. मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘अपने फोन की घंटी सुनकर मैं परेशान हो जाता हूं. मैं अपना नंबर रद करना चाहता हूं. मैं चाहता हूं कि यह समस्या दूर हो जाए.’’

‘‘सैक्रेड गेम्स’’ का नाम नहीं सुना
कुन्हाब्दुल्ला ने कभी भी नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज ‘‘सैक्रेड गेम्स’’ का नाम नहीं सुना है. इस सीरीज में सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं.

bunty-sacred-games 2
गैंगस्टर सुलेमान ईसा का नंबर दिखाया था फिल्म में.

Loading...

कुन्हाब्दुल्ला ने कहा, ‘‘सैक्रेड गेम्स क्या है? वीडियो गेम है? मैं सुबह आठ से शाम सात बजे तक काम करता हूं. मेरे पास ऐसी चीजों के लिए समय नहीं है.’’

एक दिन में आए 30 फोन
उन्होंने कहा, ‘‘मेरे पास रविवार को 30 से अधिक फोन आए और यह मेरे फोन की बैटरी को खत्म कर रहा है. पिछले एक घंटे में, मुझे ईसा नामक किसी व्यक्ति के लिए पांच कॉल मिले ... कौन है ईसा? मेरा उससे कोई लेना-देना नहीं है.’’

कुन्हाब्दुल्ला का नंबर उस दृश्य में सार्वजनिक हो गया था जिसमें एक भारतीय एजेंट गणेश गायतोंडे (सिद्दीकी) को एक खूंखार गैंगस्टर ईसा के फोन नंबर वाली पर्ची देता है.

नेटफ्लिक्स ने गल्फ न्यूज पर सोमवार को जारी एक बयान में कहा, ‘‘किसी भी असुविधा के लिए हमें खेद है. जैसे ही हमें इसके बारे में पता चला, हमने समस्या का समाधान किया और उपशीर्षक से फोन नंबर हटा दिया.’’

यह भी पढ़ेंः रिलीज होते ही लीक हो गया Sacred Games 2, मेकर्स को हुई चिंता

सैक्रेड गेम्स 2 के इस सीन पर BJP नेता ने उठाए सवाल, अनुराग कश्यप के खिलाफ FIR दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 9:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...