• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रिलीज होते ही लीक हो गया Sacred Games 2, मेकर्स को सता रही ये चिंता

रिलीज होते ही लीक हो गया Sacred Games 2, मेकर्स को सता रही ये चिंता

सेक्रेड गेम्स को बड़ा अवॉर्ड.

सेक्रेड गेम्स को बड़ा अवॉर्ड.

सेक्रेड गेम्स (Sacred Games Season 2) का दूसरा सीजन 15 अगस्त को रिलीज हुआ था. वहीं रिलीज के तीन दिनों के भीतर की ये सीरीज इंटरनेट पर लीक.

  • Share this:
    हाल ही में नेटफ्लिक्स पर सबसे पॉप्युल सीरीज 'सेक्रेड गेम्स 2' (Sacred Games 2) रिलीज हो चुकी है. इस सीजन को शानदार रिव्यूज मिले हैं. रिलीज होते ही इस सीरीज की चर्चा हर जगह होने लगी थी. वहीं हाल ही में इस सीरीज के मेकर्स के लिए बुरी खबर आई है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि 'सेक्रेड गेम्स 2' इंटरनेट पर लीक कर दिया गया है. जिसके बाद इसे धड़ाधड़ डाउनलोड कर देखा जा रहा है. ऐसे में इस खबर ने मेकर्स की नींद उड़ा दी है. पायरेसी का ये कोई नया क्राइम नहीं है, इससे पहले 'गेम ऑफ थ्रोन्स' भी ऑन लाइन लीक हो चुका है.

    जैसा कि पहले भी देखने को मिला है कि 'तमिल रॉकर्स' नाम की एक वेबसाइट कई बड़ी फिल्में और सीरीज लीक कर चुकी है. इसी वेबसाइट ने ही 'सेक्रेड गेम्स' के सीजन 2 को भी लीक कर दिया है. बताया जा रहा है कि इस वेबसाइट से 'सेक्रेड गेम्स 2' के सभी एपिसोड धड़ाधड़ डाउनलोड किए जा रहे हैं. मेकर्स ने इसे लीक होने से बचाने के लिए काफी प्रयास किए थे लेकिन कुछ काम नहीं आ सका है. वहीं शो के लीक होने से इसकी व्यूअरशिप पर असर पड़ने की आशंका है.

    लीक हो गया सैक्रेड गेम्स की सीजन 2


    ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब तमिल रॉकर्स नाम की इस वेबसाइ ने कोई सीरीज लीक की हो. इससे पहले भी कई फिल्मों और शोज लीक हो चुके हैं. इतना ही नहीं हॉलीवुड का फेमस शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' और 'नार्कोस' जैसे शो भी ये वेबसाइट लीक कर चुकी है. ये वेबसाइट बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक हर नई और बड़ी फिल्म को रिलीज के दूसरे दिन लीक कर देती है. इस पर रोक लगाने के कई प्रायस किए गए लेकिन कुछ काम करता नजर नहीं आ रहा है.

    बढ़ी मेकर्स की चिंता


    बात करें 'सेक्रेड गेम्स 2' की तो इस शानदार सीरीज को निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और नीरज घेवाण ने मिलकर बनाया है. इस सीरीज में अहम किरदारों में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी, सुरवीन चावला, ल्यूक केन्नी और कल्कि कोचलिन जैसे दिग्गज एक्टर्स शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी की खबरों पर एक्ट्रेस विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज