Home /News /entertainment /

Sadak 2: रिलीज के बाद भी ट्रोलर्स के निशाने पर आलिया की फिल्म, लोग बोले- अपनी रिस्क पर देखें...

Sadak 2: रिलीज के बाद भी ट्रोलर्स के निशाने पर आलिया की फिल्म, लोग बोले- अपनी रिस्क पर देखें...

आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर (Photo Credit- Sadak 2 Trailer)

आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर (Photo Credit- Sadak 2 Trailer)

'सड़क 2 (Sadak 2)' यूजर रेटिंग 1.1 के साथ IMDb पर अब तक की सबसे कम रेट वाली फिल्म बन गई है. फिल्म को 9,821 IMDb यूजर्स के वोट मिले हैं और 10. में से 1.1 रेटिंग दी गई है.

    मुंबईः आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Datt) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) स्टारर 'सड़क 2 (Sadak 2)' को लेकर विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद शुरू हुए नेपोटिज्म के मुद्दे के चलते यह फिल्म ट्रोलर्स के निशाने पर आई थी. जिसके बाद फिल्म के पोस्टर से लेकर ट्रेलर और गाने तक को सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स ने भर-भरकर डिसलाइक किया और आलम ये है कि फिल्म की रिलीज के बाद भी यह पब्लिक के निशाने पर है. सड़क 2 (Sadak 2) की रिलीज के बाद ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ आ गई है.

    बीते शुक्रवार यानि 29 अगस्त को ही फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है और तभी से सोशल मीडिया पर सड़क 2 ट्रेंड पर बनी हुई है. 'सड़क 2 (Sadak 2)' यूजर रेटिंग 1.1 के साथ IMDb पर अब तक की सबसे कम रेट वाली फिल्म बन गई है. फिल्म को 9,821 IMDb यूजर्स के वोट मिले हैं और 10. में से 1.1 रेटिंग दी गई है.







    अब सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर मीम्स और चुटकुले शेयर किए जा रहे हैं, जिसमें नेटिजन्स इसे 'फ्लॉप शो' कह रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि लोग अपनी ही रिस्क पर यह फिल्म देखें. वहीं कुछ ने फिल्म को एक्टिंग, कहानी से लेकर डायलॉग्स तक हर मोर्चे पर फेल बताया है.







    बता दें, 1991 में आई संजय दत्त (Sanjay Dutt) और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) स्टारर 'सड़क' एक लव स्टोरी थी. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म में संजय दत्त का अंदाज खूप पॉपुलर हुआ था. ऐसे में महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) फिल्म की रिलीज के करीब 3 दशक बाद सड़क 2 लेकर आए, लेकिन हर तरफ अब फिल्म की धज्जियां उड़ रही हैं.

    Tags: Aditya Roy Kapur, Alia Bhatt, Bollywood, Bollywood movies 2020, Entertainment, Sadak 2, Sanjay dutt

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर