Sadak 2 Review: मां की मौत का बदला लेने निकली आलिया भट्ट, संजय से ऐसे होती है मुलाकात

Sadak 2 Review: मां की मौत का बदला लेने निकली आलिया भट्ट, संजय से ऐसे होती है मुलाकात
सड़क 2 का पोस्टर. (फोटो क्रेडिट https://twitter.com/taran_adarsh)

Sadak 2 Review: आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय दत्त (Alia Bhatt) के पास पूजा का दिया हुआ एक लेटर लेकर आती है. यहां से कहानी में थोड़ी रफ्तार आती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 11:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. Sadak 2 Review: सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियों में रही फिल्म सड़क 2 शुक्रवार को हॉटस्टार पर रिलीज कर दी गई. फिल्‍म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), आदित्‍य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) मुख्य भूमिका में हैं. फिल्‍म 28 अगस्‍त को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म डिज्नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर 7:30 पर रिलीज कर दी गई. पिछले दिनों इस फिल्‍म के ट्रेलर को लाइक से ज्‍यादा डिस्‍लाइक मिले थे. उसके बाद उस फिल्म के गाने रिलीज हुए, गाने को भी लाइक से अधिक डिस्लाइक मिले थे. पूजा भट्ट का भी इस फिल्म में छोटा सा रोल है.

फिल्म की शुरुआत आलिया भट्ट के कैरेक्टर आर्या से होती है जो किसी धर्मगुरु से बदला लेना चाहती है. 90 के दशक में आयी फ़िल्म सड़क के दृश्यों को याद करते हुए संजय दत्त के कैरेक्टर रवि की सड़क 2 में एंट्री होती है तो पता चलता है कि यह फ़िल्म सड़क की सीक्वल है. फिल्म में पूजा भट्ट की डेथ हो चुकी है लेकिन संजय दत्त उसे अपने आसपास महसूस करता है और बात भी करता है.

29 साल पहले की फिल्म ‘सड़क’में भी संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म को भी महेश भट्ट ने ही डायरेक्ट किया था. सड़क 2 में संजय दत्त तो हैं लेकिन पूजा भट्ट के कैरेक्टर की मौत हो चुकी है. पूजा की मौत के बाद संजय दत्त के पास जीने का कोई खास मकसद नहीं बचा है. सड़क 2 में रवि ज़िन्दगी से निराश है. वह अपनी जिंदगी खत्म करना चाहता है. इसके लिए वह बार बार सुसाइड करने की कोशिश करता है. उसके जीवन में फिर मोड़ आता है जब उसकी मुलाकात आलिया भट्ट से होती है. आलिया, संजय के पास पूजा का दिया हुआ एक लेटर लेकर आती है. यहां से कहानी में थोड़ी रफ्तार आती है.



सड़क 2 की कहानी में बाबा (मकरंद देशपांडे) हैं, जिसकी अंधभक्ति में आर्या के पिता (जीशु सेनगुप्ता) हैं. पर्दे पर दिख रहे कलाकारों में जो अपील होनी चाहिए, वह नहीं है. आर्या अपनी सौतेली मां और गुरुजी से अपनी मां की मौत का बदला लेना चाहती है.
कहानी में आदित्य रॉय कपूर के किरदार की एंट्री होती है. कहानी में एक घंटे बाद ट्विस्ट आता है. आदित्य रॉय कपूर का किरदार पहले नेगेटिव बाद में पॉजिटिव रोल में है. वह ज्ञान प्रकाश बाबा (मकरंद देशपांडे) से मिला हुआ है और वो आर्या (आलिया भट्ट) को खत्म करना चाहता है, लेकिन आर्या इस सबसे बेखबर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज