सड़क 2 के गाने पर पाकिस्तानी सिंगर ने लगाया कॉपी का आरोप, वीडियो में सुनाया 9 साल पुराना गाना

सड़क 2

सड़क 2 (Sadak 2) के गाने (Song) को लेकर पाकिस्तानी सिंगर (Pakistani Singer) ने ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने 9 साल पुराने एक गाने से इसकी तुलना की है.

  • Share this:
    मुंबई. आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त चर्चा है. इस यूट्यूब पर इस ट्रेलर को ताबड़तोड़ डिस्लाइक मिल रहे हैं, जिसका नतीजा ये रहा है कि 'सड़क 2' का ट्रेलर सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला बॉलीवुड ट्रेलर बन चुका है. ये सिलसिला अभी थमा नहीं है. वहीं इसके बीच एक पाकिस्तानी म्यूजिक कंपोजर ने इस फिल्म के गाने 'इश्क कमाल' (Ishq Kamal) पर सवाल उठाया है. इनका कहना है कि ये गाना 9 साल पहले रिलीज हुए एक पाकिस्तानी गाने (Pakistani Song) की कॉपी है.

    दरअसल, सड़क 2 के ट्रेलर में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर पर फिल्माए गए एक गाने 'इश्क कमाल' की झलक देखने को मिल रही है. इसे देखने के बाद पाकिस्तानी म्यूजिक कंपोजर शेजान सलीम उर्फ JO-G ने ट्विटर पोस्ट में दावा किया है कि ये गाना उनके द्वारा 2011 में कंपोज किए गए गाने 'रब्बा हो' से मिलता है. उन्होंने वीडियो में दोनों गानों की झलक सुनाई है और कहा है कि दोनों गानों की धुन एक जैसी है. अपने ट्वीट में शेजान सलीम ने फॉक्स स्टार स्टूडियोज को टैग भी किया है.



    इस वीडियो में शेजान सलीम कहते दिख रहे हैं कि 'मैंने जैसे ही सड़क 2 का ट्रेलर देखा और इसका गाना सुना तो मुझे याद आया कि करीब 11 साल पहले मैंने अपने दोस्त जैद खान के साथ मिलकर कुछ ऐसा ही कंपोज किया था. मुझे लगता है कि इन लोगों ने इसे कॉपी किया है क्योंकि सिर्फ मैलोडी ही नहीं इसका म्यूजिक भी एक जैसा ही है'. दोनों गानों को सुनाने के बाद उन्होंने पब्लिक से भी उनकी राय पूछी है.

    बात करें फिल्म 'सड़क 2' की तो इस फिल्म को लेकर चर्चा तो काफी समय से थी वहीं ट्रेलर रिलीज के बाद तो फिल्म सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बन गई है. इस फिल्म को और भी दिलचस्प बनाने के लिए संजय दत्त की पुरानी फिल्म 'सड़क' की बैकग्राउंड स्टोरी भी ली गई है. इसके साथ ही दिखाया गया है कि आलिया भट्ट फेक गुरुओं के खिलाफ जंग लड़ती नजर आएंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.