सड़क 2 का गाना Ishq Kamaal रिलीज, द‍िख रही है पहली 'सड़क' की एक झलक

सड़क 2 का गाना Ishq Kamaal रिलीज, द‍िख रही है पहली 'सड़क' की एक झलक
सड़क 2 का गाना इश्क कमाल रिलीज.

संजय दत्त (Sanjay Dutt), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर फिल्म सड़क 2 (Sadak 2) इस समय खासी चर्चा में बनी हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 2:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म 'सड़क 2 (Sadak 2)' जल्‍द ही र‍िलीज होने जा रही है. संजय दत्त (Sanjay Dutt), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. बुधवार को इस फिल्म का एक गाना 'इश्क कमाल (Ishq Kamaal)' रिलीज कर दिया गया. सोनी म्यूजिक ने अपने आधिकारिक यू ट्यूब चैनल से इस गीत को जारी किया है.

अब तक इस गीत को एक लाख 55 हजार लोग देख चुके हैं. इसमें से केवल 10 हजार लोगों ने इसे पसंद किया है, लेकिन उसके दोगुने से अधिक 23 हजार लोग इसे अब तक डिसलाइक कर चुके हैं. इस गीत को सुनीलजीत और शालु वैश ने लिखा है. सुनीलजीत ने ही इसे अपना म्यूजिक दिया है. जावेद अली ने इस गीत को अपना स्वर दिया है.





आपको बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म 'सड़क' की एक झलक दिखाई गई है. इसके बाद सड़क-2 की कहानी शुरू होती है. फिल्म में संजय दत्त और आलिया भट्ट की मुलाकात की एक झलक भी ट्रेलर में है. ट्रेलर देखकर मालूम होता है कि संजय दत्त अपनी पत्नी पूजा भट्ट से किए वादे के तहत आलिया की मदद करते हैं.
इस दौरान दोनों के बीच रिश्तों को लेकर काफी बातचीत भी देखने को मिल रही है. ट्रेलर में आदित्य रॉय कपूर के किरदार के बारे में कुछ खास नहीं बताया गया है. बता दें महेश भट्ट के निर्देशन में बनी ये फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. संजय दत्त लंग्स कैंसर से पीड़ित होने के कारण 'सड़क 2' के प्रमोशन पर मौजूद नहीं रहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading