Sadak 2 के 'तुमसे ही' को आलिया भट्ट ने दी आवाज, नए वर्जन पर डिसलाइक की भरमार

Sadak 2 के 'तुमसे ही' को आलिया भट्ट ने दी आवाज, नए वर्जन पर डिसलाइक की भरमार
आलिया भट्ट ने 'तुमसे ही' के नए वर्जन को आवाज दी है. (photo credit: youtube/Sony Music India)

फिल्म की रिलीज से पहले हाल ही में सड़क 2 (Sadak 2) के गाने 'तुमसे ही (Tum Se Hi)' का नया वर्जन रिलीज किया गया और फिल्म के अन्य गानों की तरह इस पर भी डिसलाइक्स की भरमार आ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 8:50 PM IST
  • Share this:
मुंबईः एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput Death) के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस छिड़ी हुई है. ऐसे में सोशल मीडिया पर कई स्टार किड्स यूजर्स के निशाने पर हैं. सोनाक्षी सिन्हा, अर्जुन कपूर, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, सारा अली खान और आलिया भट्ट सहित कई एक्टर-एक्ट्रेसेज को सुशांत सिंह की मौत के बाद उनके फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. इस बीच आलिया भट्ट (Alia Bhatt), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) स्टारर 'सड़क-2' (Sadak-2) जबरदस्त चर्चाओं में बनी हुई है. आज ही फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है.

लेकिन फिल्म के पोस्टर्स और गानों पर आने वाले डिसलाइक की बौछार जारी है. 12 अगस्त को 'सड़क 2 (Sadak 2)' का पोस्टर रिलीज किया गया था. जिसे अभी तक 12 मिलियन डिसलाइक मिल चुके हैं. इतनी बड़ी संख्या में डिसलाइक मिलने की वजह से फिल्म का ट्रेलर हॉल ऑफ शेम में टॉप पर है. वहीं फिल्म की रिलीज से पहले हाल ही में सड़क 2 के गाने 'तुमसे ही' का नया वर्जन रिलीज किया गया और फिल्म के अन्य गानों की तरह इस पर भी डिसलाइक्स की भरमार आ गई है.





इस गाने को आलिया भट्ट ने आवाज दी है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा देखने को मिल रहा है. इस गाने के रिलीज होते ही लोगों ने इसका बहिष्कार करना शुरु कर दिया है. यूट्यूब पर गाने को भर-भर कर डिसलाइक किया जा रहा है. आलम ये है कि गाने पर लाइक्स से ज्यादा डिसलाइक हैं. कुछ ही घंटों पहले रिलीज हुए गाने को अभी तक 27 हजार डिसलाइक मिल चुके हैं. बात करें लाइक्स की तो इसे 14 हजार लोगों ने ही गाने को पसंद किया है और 5 लाख 11 हजार व्यूज गाने को मिले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज