Sadak 2 Trailer Out: संजय दत्त, आलिया भट्ट की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर, लवस्टोरी में खतरनाक ट्विस्ट

Sadak 2 Trailer Out: संजय दत्त, आलिया भट्ट की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर, लवस्टोरी में खतरनाक ट्विस्ट
सड़क 2 ट्रेलर रिलीज

संजय दत्त (Sanjay Dutt), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज (Sadak 2 Trailer Out) हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 12, 2020, 10:53 AM IST
  • Share this:
मुंबई. जहां एक तरफ बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लंग कैंसर होने की खबर ने सभी को गहरी चिंता में डाल दिया है. वहीं दूसरी तरफ उनकी आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज (Sadak 2 Trailer Out) हो चुका है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और संजय दत्त स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर मंगलवार 11 अगस्त को ही रिलीज होने वाला था, लेकिन इसे एक दिन बाद आज फाइनली रिलीज कर दिया गया. इस ट्रेलर में दो बेहद सिंपल सी लव स्टोरीज तो दिखाई गई हैं, लेकिन इस कहानी में एक बेहद खतरनाक ट्विस्ट की झलक भी दी गई है. इस ट्विस्ट की एक झलक ही डरा देने वाली है.

इस ट्रेलर की शुरुआत में ही संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म 'सड़क' की एक झलक दिखाई गई है. वहीं इसके बाद शुरू होती है कहानी. फिल्म में संजय दत्त और आलिया भट्ट की मुलाकात की एक झलक भी ट्रेलर में दिखाई गई है. ट्रेलर देखकर मालूम होता है कि संजय दत्त अपनी पत्नी पूजा भट्ट से किए वादे के तहत आलिया की मदद करते हैं. इस दौरान दोनों के बीच रिश्तों को लेकर काफी बातचीत भी देखने को मिल रही है. ट्रेलर में आदित्य रॉय कपूर के किरदार के बारे में कोई खास जानकारी नहीं दी गई है. यहां देखें ट्रेलर-





ट्रेलर के बीच में ही इस सिंपल सी कहानी में डरा देने वाला ट्विस्ट भी देखने को मिल रहा है, जिसमें कुछ लोग बेहद खतरनाक इरादों को अंजाम देने की कोशिश करते दिख रहे हैं. इस ट्रेलर में संजय दत्त के एक्शन अवतार की झलक भी मिली है. ट्रेलर में आलिया फिल्म के ट्विस्ट के बारे में हिंट देती दिखाई दे रही हैं, वो कह रही हैं कि- इन फर्जी गुरुओं की वजह से मैंने किसी अपने को खोया है.
बता दें महेश भट्ट के निर्देशन में बनी ये फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. संजय दत्त को लेकर ऐसी खबरें हैं कि इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं. ऐसे में मालूम होता है कि 'सड़क 2' के प्रमोशन पर वो मौजूद नहीं रहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज