लाइव टीवी

दबंग 3: पहली ही फिल्म में माता-पिता के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन साई मांजरेकर

News18Hindi
Updated: December 4, 2019, 12:05 AM IST
दबंग 3: पहली ही फिल्म में माता-पिता के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन साई मांजरेकर
Dabangg 3: आगामी 20 दिसंबर को रिलीज होगी

"दबंग 3 (Dabang 3)" से सई मांजरेकर (Sai Manjrekar) अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2019, 12:05 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इस साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्म "दबंग 3 (Dabang 3)" के साथ सई मांजरेकर (Sai Manjrekar) अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं जिसके मुख्य हीरो सलमान खान (Salman Khan) ने सई के सपनों को साकार कर दिया है. लेकिन इससे भी खास बात यह है कि "दबंग 3" में वह अपने माता-पिता महेश मांजरेकर और मेधा मांजरेकर दोनों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं.

सलमान खान की दबंग 3 में महेश मांजरेकर की पत्नी मेधा उनकी अर्धांगिनी की भूमिका निभा रही हैं, जो एक तरह से मांजरेकर परिवार के लिए ऑन-स्क्रीन रीयूनियन होगा. अपने पहले सह-कलाकार सलमान खान द्वारा दबंग परिवार में उनका स्वागत करने के बाद, सई एम मांजरेकर अपने माता-पिता के साथ काम करते हुए वास्तव में घर की तरह महसूस कर रही है.

ऑन-स्क्रीन रीयूनियन से अभिभूत सई एम मांजरेकर ने साझा किया,"मेरे पिता के साथ जो सीन है, उसमें मेरी माँ भी है, जो इसे अधिक ख़ास बनाता है. इसकी शूटिंग के दौरान मैं उत्साह के साथ झूम रही थी. मैं अपने माता-पिता के साथ सेट पर थी और हम तीनों की विशेषता वाले एक सीन पर काम कर रही थी. मैं अपनी डेब्यू फिल्म में इससे बेहतर की उम्मीद नहीं कर सकती थी."

यह भी पढ़ेंः सलमान खान की 'राधे' के सेट पर हुआ हादसा, अस्पताल जाते रणदीप हुड्डा की फोटो वायरल

वही, फ़िल्म में सोनाक्षी सिन्हा के किरदार रज्जो के पिता के साथ महेश मांजरेकर एक बार फिर शराबी हरिया की भूमिका का दोहराते हुए नज़र आएंगे और मेधा मांजरेकर को हरिया की पत्नी की भूमिका में चुनने का सुझाव भी सलमान खान का ही था.

नवोदित अभिनेत्री सई एम मांजरेकर ने "दबंग 3" का प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है और वह अपनी पहली फिल्म के लिए ख़ासा उत्साहित हैं.

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म "दबंग 3" प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 12:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर