बड़ी हो गई ये बच्ची, सलमान खान की प्रेमिका के रोल से कर रही हैं डेब्यू

सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) 'दबंग 3' (dabbang 3) के फ्लैशबैक सीन में सलमान खान की प्रेमिका के रोल में नजर आएंगी. सई के रोल की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 11:13 AM IST
बड़ी हो गई ये बच्ची, सलमान खान की प्रेमिका के रोल से कर रही हैं डेब्यू
सलमान खान और सई मांजरेकर.
News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 11:13 AM IST
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इंडस्ट्री के जाने-माने लॉन्च पैड हैं. उन्होंने कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को लॉन्च किया है. अब वह 'दबंग-3' (Dabbang 3) से अपने दोस्त महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर को लॉन्च कर रहे हैं. सई की किस्मत देखिए कि पहली ही फिल्म में वह सलमान खान की हीरोइन बनी हैं.

खबर है कि सई 'दबंग 3' में फ्लैशबैक सीन में सलमान खान की प्रेमिका के रोल में नजर आएंगी. सई के फ्लैशबैक सीन की शूटिंग पूरी हो चुकी है. अब इससे पहले कि फिल्म में सलमान और सई की केमिस्ट्री देखने को मिले. इंटरनेट पर एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में सलमान एक बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं. यह बच्ची सई है. खुद ही देखिए जो बच्ची कभी ऐसे मुस्कुराते हुए फिल्म स्टार के साथ तस्वीर खिंचवा रही थी. वह आज उसी स्टार के साथ बतौर हीरोइन लॉन्च होने वाली हैं.

saiee manjrekar dabbang 3

अब आप ये सोच कर परेशान ना हों कि सोनाक्षी सिन्हा क्या करने वाली हैं. सोनाक्षी तो रज्जो हैं. वह तो चुलबुल पांडेय की पत्नी हैं. उन्हें कोई कैसे हटा सकता है? लेकिन फ्लैशबैक में इस बार पहली बार चुलबुल पांडेय की प्रेमिका को दिखाया जाएगा और ये किरदार सई निभाएंगी.

ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही एक और अहम जानकारी सामने आई कि ये फिल्म एक, दो नहीं बल्कि चार भाषाओं में रिलीज होगी. सलमान खान की दबंग-3 (Dabangg 3) हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ में रिलीज होगी. अब भाई की पॉपुलैरिटी ही इतनी है कि फिल्म को चार भाषाओं में तो रिलीज करना ही पड़ेगा. इसके साथ ही प्रभुदेवा टच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ा रहा है.

यह भी पढ़ें:

पहले थीं नाराज अब कंगना रनौत की फैन हो गईं तापसी पन्नू, कही ऐसी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 10:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...