Home /News /entertainment /

‘बंटी और बबली 2’ का टीजर आउट, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी 12 साल बाद एक साथ

‘बंटी और बबली 2’ का टीजर आउट, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी 12 साल बाद एक साथ

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी  12 साल एक साथ काम कर रहे हैं. (फोटो साभाऱ :ranimukherjeefp/actorsaifalikhan/Instagram)

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी 12 साल एक साथ काम कर रहे हैं. (फोटो साभाऱ :ranimukherjeefp/actorsaifalikhan/Instagram)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) लगभग 12 साल बाद सैफ और रानी एक साथ काम कर रहे हैं. टीजर में इसकी जानकारी भी दी गई है.  

    बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) का टीजर रिलीज कर दिया गया. लगभग 12 साल बाद सैफ और रानी एक साथ काम कर रहे हैं. टीजर में इसकी जानकारी भी दी गई है.  इनके अलावा फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी जैसे नए एक्टर्स नजर आएंगे.

    ‘बंटी और बबली 2’ के टीजर की शुरुआत में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान दोनों अपने लुक का टचअप करते नजर आ रहे हैं. रानी कहती हैं कि सैफू हम कितने सालों बाद साथ में काम कर रहे हैं न. इसके बाद सैफ कहते हैं 12 साल बाद साथ आए हैं.

    रानी आगे कहती हैं कि सैफ के साथ काम करना मिस किया. सैफ रानी की तारीफ करते हैं. टीजर में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की जोड़ी बेहद शानदार लग रही है.

    टीजर के अगले हिस्से में दिखता है कि पीछे से सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवारी फ्रेम में आकर बोलते हैं कि वे भी शूट के लिए तैयार हैं. सिद्धांत और शारवरी बताते हैं कि वे भी बबली बंटी हैं. इस पर रानी कहती हैं कि यहां इस पर सैफ पूछते हैं कि तुम कौन हो भाई, तो सिद्धांत और शारवरी बताते हैं कि वे भी बंटी-बबली हैं. रानी कहती हैं डार्लिंग यहां सिर्फ बबली ने सिर्फ एक है और वो मैं हूं और ये है बंटी. फिर सैफ पूछते नजर आ रहे हैं, वरुण ये क्या रायता है मैन. उधर से आवाज आती है, ये भी बंटी हैं. इस पर रानी कहती हैं क्या, ये कब हुआ. तो वरुण कहते हैं. मैम वो आदी सर ने स्क्रिप्ट चेंज कर दी.

    रानी गुस्से में कहती हैं कि आदी सर ने स्क्रिप्ट चेंज कर दी ये कैसे हो सकता है. प्रोड्यूसर को बोलो कि मेरे मेकअप रूम में आकर मुझे मिले. सैफ कहते हैं डायरेक्टर, मेरे मेकअप रूम में आओ. बता दें कि ‘बंटी और बबली 2’ के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और डायरेक्टर वरुण वी शर्मा हैं.

    Tags: Rani mukerji, Saif ali khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर