सैफ अली खान के गाने के पीछे गई 2 लोगों की जान, YouTube पर 87 लाख बार देखा गया है 'तमंचे पे डिस्को'

सैफ अली खान के गाने के पीछे गई 2 लोगों की जान, YouTube पर 87 लाख बार देखा गया है 'तमंचे पे डिस्को'
सैफ अली खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी

दिल्ली के एक नाइट क्लब में एक डीजे को दो भाईयों पर तब गुस्सा आ गया जब वो बार बार 'तमंचे पे डिस्को' बजाने की ज़िद्द करने लगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2018, 11:30 AM IST
  • Share this:
साल 2013 में आई सैफ अली खान और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'बुल्लेट राजा' एक ग़लत वजह से फिर चर्चा में है. इस सुपरफ्लॉप फिल्म के सुपरहिट गाने 'तमंचे पे डिस्को' के पीछे दिल्ली के एक नाइट क्लब में गोली चली और दो भाईयों की हत्या हो गई.

दरअसल दिल्ली के एक नाइट क्लब में एक डीजे को दो भाईयों पर तब गुस्सा आ गया जब वो इसी गाने को बार बार चलाने की ज़िद करने लगे. तैश में आकर डीजे ने उन्हें तमंचे पर सच में डिस्को करवाने की धमकी दी और इसी दौरान चली गोली में दोनों भाई ढेर हो गए.

आपको बता दें कि बुल्लेट राजा के इस गाने के लिए तिग्मांशु भी आलोचना का शिकार हो चुके हैं. तिग्मांशु से इस गाने के हिंसात्मक बोल और महिलाओं के प्रति अशोभनीय होने की बात कही गई थी जिसे तिग्मांशु ने इस कहानी के किरदार की मांग कह कर ज़रुरी माना था.



इस गाने को फिल्म की रिलीज़ के दौरान खासी लोकप्रियता भी मिली थी और आफको बता दें कि अब इस गाने को टी सीरीज़ के youtube channel पर 87 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. इसका मतलब है कि भले ही इस गाने में हिंसा की बात होती हो, ये गाना लोगों का पसंदीदा है.
RDB और निंदी कौर के गाए इस गाने का संगीत पंजाबी रॉक बैंड RDB ने दिया है और इस गाने के बोल रैपर रफ्तार ने लिखे हैं जो इस गाने में गाते भी हैं. सोनाक्षी सिन्हा और सैफ इस गाने में बहुत खूब लगते हैं लेकिन जिस बात का डर इस गाने से जुड़ा था, वो हुआ - तमंचे पर डिस्को के चक्कर में दो जानें चली गईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading