• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सैफ अली खान मालदीव्स में मना रहे हैं करीना कपूर खान का बर्थडे, बेबो ने खुद से किया ये वादा

सैफ अली खान मालदीव्स में मना रहे हैं करीना कपूर खान का बर्थडे, बेबो ने खुद से किया ये वादा

करीना कपूर खान ने अपने जन्मदिन पर खुद से वादा किया.(फोटो साभार:kareenakapoorkhan/Instagram )

करीना कपूर खान ने अपने जन्मदिन पर खुद से वादा किया.(फोटो साभार:kareenakapoorkhan/Instagram )

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बर्थडे पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने बच्चों के संग मालदीव्स में हैं. करीना अपनी फैमिली के साथ अपने जीवन के खास पलों को जी रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का 41वां बर्थडे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) मालदीव्स में मना रहे हैं. करीना मालदीव्स के लोकेशन की खूबसूरत तस्वीरें (Kareena Kapoor Maldives Photos) लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं हैं. करीना ने एक नई फोटो शेयर की है जिसमें सैफ-करीना के साथ उनके बच्चे तैमूर और जेह भी नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने खुद से शानदार वादा भी किया है.

    करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फायरी फोटो शेयर की है. इस खूबसूरत फोटो में शाम के वक्त डूबते हुए सूरज और समंदर के किनारे बर्थडे मनाते तस्वीर ली गई है. शाम के धुंधलके में हैप्पी बर्थडे लिखा हुआ और जगमगाता हुआ दिख रहा है. इस फोटो में करीना अपने छोटे बेटे जेह को गोद में उठाए और सैफ बड़े बेटे तैमूर का हाथ पकड़ कर चलते दिख रहे हैं. इस फोटो के साथ कैप्शन भी करीना ने बड़ा ही जबरदस्त लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा ‘खुद से बर्थडे पर वादा है, आग जलती रहे’. इस फोटो पर फैंस जमकर लाइक्स कर रहे हैं.

    करीना कपूर मालदीव्स में बर्थडे मना रहीं हैं. (फोटो साभार:kareenakapoorkhan/Instagram )

    करीना कपूर ने इसके पहले भी अपने हस्बैंड सैफ अली खान के साथ समंदर के किनारे खिंचवाई गई एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में सैफ करीना के गले में हाथ डाले हुए नजर आ रहे हैं. करीना अपनी फैमिली के साथ अपने जीवन के खास पलों को जी रही हैं.

    ये भी पढ़िए-करीना कपूर के लिए आसान नहीं था ‘चमेली’ का किरदार, एक्ट्रेस को इस बात का सता रहा था डर

    करीना कपूर ने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले शाम की तस्वीर भी शेयर की. ये तस्वीर मालदीव के खूबसूरत बीच की है. इस तस्वीर में नीले समुद्र के ऊपर पूरा चांद दिख रहा है. इस तस्वीर के कैप्शन में करीना कपूर खान ने फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ के सॉन्ग की एक लाइन-‘उफ्फ क्या रात आई है..’ लिखा है. इसके साथ उन्होंने आंखों में प्यार भरे इमोजी को भी इसमें एड किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज