• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • प्रभास ने 'आदिपुरुष' को-स्टार सैफ को भेजी बिरयानी, फोटो शेयर कर करीना बोलीं- 'बाहुबली भेजे तो...'

प्रभास ने 'आदिपुरुष' को-स्टार सैफ को भेजी बिरयानी, फोटो शेयर कर करीना बोलीं- 'बाहुबली भेजे तो...'

प्रभास ने एक्ट्रेस करीना कपूर खान के लिए बिरयानी भिजवाई.
(फोटो साभारः Instagram @kareenakapoorkhan/Prabhas)

प्रभास ने एक्ट्रेस करीना कपूर खान के लिए बिरयानी भिजवाई. (फोटो साभारः Instagram @kareenakapoorkhan/Prabhas)

बाहुबली स्टार प्रभास ने फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के को-एक्टर सैफ अली खान की पत्नी एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के लिए बिरयानी भिजवाई. इसकी तस्वीर करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की और प्रभास का आभार जताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने शनिवार रात इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने डिनर की एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में बिरयानी और अन्य कई तरह के फूड आइटम दिख रहे हैं. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि ये बिरयानी ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास ने उनके लिए भेजी है. करीना को ये बिरयानी खूब पसंद आई. करीना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”जब बाहुबली आपको बिरयानी भेजे, तो सबसे अच्छी ही होगी. इस अद्भुत खाने के लिए धन्यवाद प्रभास.” उन्होंने हैशटैग आदिपुरुष भी लिखा.

    प्रभास (Prabhas) और करीना के पति, एक्टर सैफ अली खान रामायण के एक एडेप्शन (रूपातंरण) ‘आदिपुरुष’ में एक साथ दिखाई देंगे. ‘आदिपुरुष’ में, प्रभास भगवान राम से प्रेरित किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. जबकि कृति सेनन सीता की भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म में एक्टर सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका निभा रहे हैं. सैफ अली खान लंका के राजा रावण से प्रेरित लंकेश की भूमिका में दिखेंगे.

    (फोटो साभारः Instagram @kareenakapoorkhan)

    सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  के साथ पहली बार काम करने के बारे में प्रभास ने खुशी जताई थी. उन्होंने कहा था, “मैं सैफ अली खान जैसे टैलेंटेड एक्टर के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं. इतने बड़े एक्टर के साथ बड़े पर्दे पर काम करना मेरे लिए गर्व की बात है.” फिल्म का डायरेक्शन ‘तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ के डायरेक्टर ओम राउत कर रहे है.

    प्रभास ने फिल्म के बारे में कहा, “हर भूमिका और हर चरित्र अपनी चुनौतियों के साथ आता है, लेकिन इस तरह के चरित्र को निभाना, एक जिम्मेदारी और गर्व साथ लाता है. मैं हमारे महाकाव्य से चित्रित इस किरदार को निभाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं, खासकर जिस तरह से ओम ने इसे डिजाइन किया है. मुझे यकीन है कि हमारे देश के युवा हमारी फिल्म पर अपना प्यार बरसाएंगे.”

    इससे पहले सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म में लंकेश का मानवीय पहलू दिखाया जाएगा.  सैफ के इस बयान पर एक तबका भड़क गया था और उन्हें ट्रोल किया गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज