बी-टाउन के तीनों खान से खुद को कम सफल मानते हैं सैफ अली खान, बोले- 'ये मेरे लिए फायदेमंद रहा'

सैफ अली खान, शाहरुख शान, सलमान खान, फाइल फोटो

सैफ अली खान, शाहरुख शान, सलमान खान, फाइल फोटो

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का मानना है वह सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान से कम सफल हैं, और ये होना उनके लिए अच्छी बात है.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अक्सर अपनी बयानबाजी के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. सैफ को कई बार नेपोटिज्म पर बयान देते देखा गया है. किसी भी मुद्दे पर वो अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटते हैं. हाल में दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपने फिल्मी करियर से जुड़ी कई बातें शेयर की. 1993 में यश चोपड़ा की फिल्म 'परंपरा' से सैफ ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

HT में प्रकाशित एक खबर के अनुसार Film Companion की 'अनुपमा चोपड़ा' का मानना है कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान से कम सफल होना उनके लिए अच्छी बात है. इस बात से सैफ भी सहमति जताते हैं. सैफ ने कहा, 'मैं कहना चाहता हूं कि ये लोग- शाहरुख, सलमान और आमिर कहीं न कहीं ऐक्टर बनने के लिए ही पैदा हुए थे. मुझे लगता है कि उनका उद्देश्य बचपन से ही यही रहा होगा. मैं जानता हूं इनमें से दो लोगों का तो जरूर था. मुझे नहीं पता कि सलमान का ऐम्बिशन ये था या नहीं लेकिन फिर भी वह इसके लिए बने थे. मैं फिल्मों में यह सोचकर आया था कि या तो मैं सुपरस्टार बनूं या मुझे कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए.'

सैफ (Saif Ali Khan) बताते हैं कि वह किरदारों के साथ अब ज्यादा एक्सपेरिमेंट करने लगे हैं इसकी वजह यह है कि वह एक्टिंग में ज्यादा रुचि लेने लगे हैं. अब उनमें इसकी समझ बढ़ गई है. सैफ कहते हैं, 'मेरे लिए, अब फिल्में भी बदल गई हैं. मुझे कॉम्प्लैक्स रोल ऑफर हो रहे हैं.' सैफ ने बॉलीवुड में जगह बनाने में मदद करने के लिए अक्षय कुमार को क्रेडिट दिया है. दोनों ने ये दिल्लगी, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और टशन जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.

सैफ अली खान ने दिल चाहता है, एक हसीना थी, हम तुम और ओमकारा जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. उन्हें हाल ही में अमेज़न प्राइम सीरीज़ तांडव में देखा गया था. उनकी आने वाली फिल्मों में बंटी और बबली 2, भूत पुलिस और आदिपुरुष शामिल हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज