लाइव टीवी

इस फिल्म में सारा अली को नहीं लेना चाहते थे पापा सैफ, कही ऐसी बात

News18Hindi
Updated: January 25, 2020, 1:26 PM IST
इस फिल्म में सारा अली को नहीं लेना चाहते थे पापा सैफ, कही ऐसी बात
सैफ अली खान ने बताया सारा अली खान ने क्यों छोड़ी फिल्म

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बताया कि वो सारा अली खान (Sara Ali Khan) को अपनी फिल्म 'जवानी जानेमन' (Film Jawani Janeman) में क्यों नहीं लेना चाहते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2020, 1:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इसी बीच सुर्खियों में आ गई है सैफ अली खान की आने वाली फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawani Janeman). सैफ इन दिनों 'जवानी जानेमन' के प्रमोशन में जी-जान से जुटे हुए हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को काफी तारीफें मिली थीं. फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ उनकी बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आने वाली थीं लेकिन सैफ अली खान उन्हें इसमें नहीं लेना चाहते थे. हाल ही में दिए इंटरव्यू में सैफ ने बताया कि वो ऐसा क्यों चाहते थे.

'जवानी जानेमन' में सैफ अली खान की बेटी का किरदार एक नई एक्ट्रेस निभाने जा रही हैं. ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला हैं. वो इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. अलाया ने सारा अली खान को इस फिल्म में रिप्लेस किया है. काफी समय से सभी ये जानना चाहते थे कि इस फिल्म को हां कहने के बाद सारा ने ये फिल्म छोड़ क्यों दी? फाइनली सैफ ने इस पर जवाब दिया है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सैफ ने कहा कि वो कुछ खास फिल्मों में सारा को नहीं देखना चाहते थे.

सारा ने हां कहकर छोड़ दी थी फिल्म


इस रिपोर्ट के मुताबिक सैफ ने बताया कि 'उस वक्त केदारनाथ लगभग बंद होने जा रही थी और सारा के पास कोई और फिल्म नहीं थी. एक पिता होने के नाते मैंने ही उस वक्त उसे जवानी जानेमन में काम करने का ऑफर दिया. उसने भी हां कह दिया. लेकिन तभी 'केदारनाथ' ट्रैक पर आ गई और उसे फिल्म 'सिंबा' ऑफर हो गई. उसके बाद मैंने सारा को ये फिल्म करने से मना कर दिया. मैंने कहा कि तुम्हें रणवीर सिंह और वरुण धवन के साथ काम करना चाहिए'. सैफ ने ये भी कहा कि 'इस तरह की चीजें परिवार में कॉम्पलीकेटेड हो जाती हैं'.

बात करें फिल्म की तो 'जवानी जानेमन' में सैफ अली खान एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जो अय्याशियों और अपनी जिंदगी में मस्त है लेकिन अचानक उसे ये एहसास होता है कि वो एक पिता भी है, जब उसकी जिंदगी में एक बेटी आ जाती है. इस फिल्म में उनकी बेटी बनी हैं अलाया और तब्बू सैफ की वाइफ का किरदार निभा रही हैं. ये फिल्म 31 जनवरी को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें- आसिम रियाज को मिला Bigg Boss Winner का सपोर्ट, बोलीं- सिद्धार्थ शुक्ला जलते हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 1:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर