Autobiography का ऐलान करने पर ट्रोलर्स के निशाने पर आए सैफ अली खान, Viral हुए Memes

ऑटोबायोग्राफी के ऐलान के बाद सैफ अली खान ट्रोल हो रहे हैं.

ऑटोबायोग्राफी के ऐलान के बाद सैफ अली खान ट्रोल हो रहे हैं.

अपनी ऑटोबायोग्राफी (autobiography) की जानकारी खुद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने दी है. जहां उन्होंने यह भी बताया कि साल 2021 में उनकी यह ऑटोबायोग्राफी रिलीज भी हो जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 8:03 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हाल ही में अपने फैंस को नया सरप्राइज दिया है. अपने दूसरे बच्चे की घोषणा करने के बाद एक्टर ने अब अपनी ऑटोबायोग्राफी (Autobiography) का ऐलान किया है. अपनी ऑटोबायोग्राफी में सैफ अली खान अपने परिवार, दोस्त, करियर, संघर्ष सफलताएं और असफलताएं सहित खुद से जुड़ी हर बात के बारे में अपने फैंस को बताएंगे. अपनी ऑटोबायोग्राफी (autobiography) की जानकारी खुद एक्टर ने दी है. जहां उन्होंने यह भी बताया कि साल 2021 में उनकी यह ऑटोबायोग्राफी रिलीज भी हो जाएगी.

लेकिन, लगता है सैफ अली खान के इस निर्णय से कुछ लोग खुश नहीं हैं. ट्विटर पर अब एक्टर की ऑटोबायोग्राफी को लेकर मजाक बनना शुरू हो गया है. कई यूजर्स ऐसे हैं जो एक्टर के इस फैसले को लेकर उनका मजाक बना रहे हैं. यूजर्स के मुताबिक, सैफ अली खान, जो कि दिवगंत दिग्गज क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के बेटे हैं, वह अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखने जा रहे हैं. जिसमें वह अपने 'संघर्ष' की कहानी बताएंगे.
बता दें इससे पहले एक्टर उस वक्त ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे जब उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुए नेपोटिज्म के मुद्दे पर अपनी बात रखी थी. यहां एक्टर ने खुद को भी 'नेपोटिज्म' का शिकार बताया था. सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बॉलीवुड में उन्हें भी नेपोटिज्म के चलते काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है. भाई-भतीजावाद के चलते उन्हें कई फिल्मों से हाथ धोना पड़ा, उन्हें इंडस्ट्री में काफी संघर्ष करना पड़ा. जबकि, एक्टर खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस के बेटे हैं, ऐसे में वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए.




अब जब सैफ अली खान ने अपनी ऑटोबायोग्राफी की घोषणा की है तो ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. हर कोई उनकी इस घोषणा को लेकर मजाक बना रहा है और उनसे पूछ रहा है कि वह अपनी आत्मकथा में क्या इसी 'संघर्ष' के बारे में बताएंगे. वहीं कुछ अभी भी एक्टर के ऑटोबायोग्राफी वाले ऐलान को सीरियस लेने को तैयार नहीं हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज