Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    नेटफ्लिक्स का दूसरा प्रोजेक्ट करने जा रहे हैं सैफ अली खान, पटकथा को बताया शानदार

    बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान.
    बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान.

    बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा है कि वे वर्तमान में नेटफ्लिक्स (Netflix) की एक फिल्म साइन करने के लास्ट स्टेप में हैं. खान 2018 में नेटफ्लिक्स के ‘सेक्रेड गेम्स (Sacred Games)’ के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले मेनस्ट्रीम के बॉलीवुड एक्टर्स में से एक हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 16, 2020, 9:15 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा है कि वह वर्तमान में नेटफ्लिक्स (Netflix) की एक फिल्म साइन करने के लास्ट स्टेप में हैं, जिसकी पटकथा बहुत ही शानदार है. खान 2018 में नेटफ्लिक्स के ‘सेक्रेड गेम्स (Sacred Games)’ के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले मेनस्ट्रीम के बॉलीवुड एक्टर्स में से एक हैं. नई फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

    खान ने कहा, ‘मैंने हाल ही में नेटफ्लिक्स की एक फिल्म के लिए शानदार स्क्रिप्ट सुनी है. मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट, उसका आइडिया और डायरेक्टर बहुत पसंद हैं. हम तारीख तय करने की कोशिश कर रहे हैं. हम लगभग इस पर फैसला करने ही वाले हैं.’

    50 वर्षीय एक्टर की कई फिल्में अभी रिलीज के लिए कतार में हैं. उन्होंने हाल ही में ‘बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2)’ की शूटिंग पूरी, जिसमें रानी मुखर्जी भी हैं. इस फिल्म में एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी भी हैं.



    इसके अलावा, सैफ अली खान फिलहाल एक्टर अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़ और यामी गौतम के साथ हिमाचल में फिल्म ‘भूत पुलिस (Bhoot Police)’ की शूटिंग कर रहे हैं. वे पहली बार किसी हॉरर-कॉमेडी फिल्म में काम कर रहे हैं.
    इससे पहले हाल ही में एक्टर ने ‘ओटीटी प्लेटफॉर्म’ की तारीफ करते हुए कहा था कि, डिजिटल मीडियम दर्शकों की संख्या नहीं बताते हैं. यह लोगों को फिल्म या सीरीज को पूरी तरह से उसकी एबिलिटी के आधार पर पहचान करने में मदद करता है.

    खान ने बताया कि, ‘यह बहुत ही बढ़िया ढंग से बॉक्स ऑफिस की गणनाओं से स्वतंत्र है, जो स्वाभाविक रूप से रचनात्मकता को काफी नियंत्रित करता है. यहां दर्शक तय करते हैं कि वे क्या देखना चाहते हैं और कौन स्टार है.’ उन्होंने कहा, ‘एक स्टार का मूल्य टैग बाजार मूल्य पर आधारित होता है, लेकिन समतावादी वातावरण हमेशा अच्छा होता है.’ इस 50 वर्षीय एक्टर को ‘सेक्रेड गेम्स’ की उस सीरीज के लिए बहुत प्रशंसा मिली, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी थे.

    खान ने कहा कि दोनों सेट पर ‘बराबर’ थे और इस प्रोजेक्ट की भलाई के लिए एक दूसरे के साथ मिलकर काम कर रहे थे. यहां फिल्म उद्योग जैसा कोई वरीयता क्रम नहीं होता है. खान ने कहा कि फिल्म उद्योग इस समय बड़े बदलावों से गुजर रहा है, जहां एक फिल्म की अवधि तय करने से लेकर उसकी रिलीज तक हर चीज में चुनौती है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज