Home /News /entertainment /

ऋषि कपूर का अंतिम संस्‍कार, श्मशान पहुंचे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नीतू- देखें तस्‍वीरें

ऋषि कपूर का अंतिम संस्‍कार, श्मशान पहुंचे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नीतू- देखें तस्‍वीरें

photo- viral bhayani

photo- viral bhayani

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अंतिम संस्‍कार के लिए चंदनवाड़ी श्मशान पर रणधीर कपूर, सैफ अली खान, करीन कपूर खान और आलिया भट्ट पहुंचे चुके हैं. वहीं ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर भी दिल्‍ली से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं.

    मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अंतिम संस्‍कार की तैयारियां शुरू हो गई हैं. उन्‍हें का निधन गुरुवार को हो गया. वह 67 साल के थे. उनके निधन की जानकारी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट कर के दी. जानकारी के अनुसार अंतिम संस्कार के लिए चंदनवाड़ी श्मशान पर रणधीर कपूर, सैफ अली खान, करीन कपूर खान और आलिया भट्ट पहुंचे चुके हैं. वहीं ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर भी अंतिम संस्‍कार में शामिल होने के लिए दिल्‍ली से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं.

    मरीन लाइंस के चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम संस्कार के दौरान नीतू कपूर, रीमा जैन, मनोज जैन, अरमान जैन, आदर जैन, अनीषा जैन, राजीव कपूर, रणधीर कपूर, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, बिमल पारिख, नताशा नंदन, अभिषेक बच्चन, डॉक्टर तरंग, आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी, जय राम, रोहित धवन और राहुल रवैल को मौजूद रहने की इजाजत मिली थी

















    सभी फोटो साभार- viral bhayani


    इसी बीच अस्पताल के अंदर के सूत्रों के हवाले से खबरें आ रही हैं कि ऋषि कपूर से जुड़ी अस्पताल की कागजी कार्रवाई पूरी हो चुकी है और उनका पार्थिव शरीर निकल चुका है और अंत‍ि‍म संस्‍कार हो चुका है.









    बता दें कि हाल ही में ऐसी खबरें भी आई हैं कि उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर भी दिल्ली से मुंबई के लिए निकल चुकी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा जाएगा. उनकी शवयात्रा में नियम के मुताबिक 20 लोग शामिल होंगे. ऋषि कपूर के परिवार की तरफ से जारी हुए स्टेटमेंट में भी लोगों से कानून का पालन करने का आग्रह किया गया है. फिलहाल परिवार बेटी रिद्दिमा और दामाद के दिल्ली से मुंबई लौटने का इंतजार कर रहा है.

    Tags: Alia Bhatt, Kareena kapoor, Ranbir kapoor, Rishi kapoor, Rishi Kapoor Death

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर