• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • लॉकडाउन खुलते ही सैफ-करीना ने आखिर ऐसा क्या किया? सोशल मीडिया पर सवाल उठाने लगे लोग

लॉकडाउन खुलते ही सैफ-करीना ने आखिर ऐसा क्या किया? सोशल मीडिया पर सवाल उठाने लगे लोग

करीना कपूर, सैफ अली खान और तैमूर की तस्वीरें हो रहीं वायरल (सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें)

करीना कपूर, सैफ अली खान और तैमूर की तस्वीरें हो रहीं वायरल (सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और तैमूर (Taimur) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Photo) हो रही हैं और इसके साथ ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

  • Share this:
    मुंबई. हाल ही में काफी समय बाद लॉकडाउन में थोड़ी रियायतें मिली हैं. वहीं बात करें बॉलीवुड इंडस्ट्री की तो जैसे ही ये खबर सेलेब्रिटीज को पता चली, वैसे ही कई लोग अपने-अपने घरों से निकल पड़े. कोई सबसे पहले जिम की ओर जाता दिखा तो किसी ने परिवार के साथ घूमने का प्लान बनाया. हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटे तैमूर (Taimur) के साथ सैर पर निकलीं. इन तीनों के लिए रविवार का दिन खास रहा. समुद्र किनारे मरीन ड्राइव पर इन्हें वॉक करते स्पॉट किया गया. वहीं इस दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसे लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

    दरअसल, मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैर पर निकले  सैफ अली खान, करीना कपूर और तैमूर की तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए थे. इन तस्वीरों और वीडियोज में तीनों ने प्रॉपर तरीके से पूरे समय मास्क नहीं लगाया था.




    मास्क नहीं पहनने को लेकर सोशल मीडिया पर लोग नाराज हो गए. सभी ने सवाल उठाते हुए ऐसे समय में भी मास्क का इस्तेमाल नहीं करने की वजह पूछी है. छोटे तैमूर को लेकर सैफ-करीना का बिना मास्क के घूमना लोगों को बिल्कुल रास नहीं आया है.








    View this post on Instagram





    #kareenakapoor #SaifAlikhan #taimuralikhan snapped enjoying the #sunset at #MarineDrive today #sunday #manavmanglani


    A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on






    जहां कुछ ने पूछा कि सैफ आपका मास्क कहां है? तो वहीं कईयों ने उनके सेलेब्रिटी स्टेटस को दोष दिया. फोटो पोस्ट के कमेंट सेक्शन में हर कोई सैफ अली खान के मास्क ना पहनने को लेकर सवाल उठा रहा है. हालांकि कई लोगों ने ये कहते हुए उनका बचाव भी किया है कि जहां सैफ-करीना मौजूद हैं वहां ज्यादा लोग नहीं हैं, ऐसे में उन्हें मास्क लगाने की जरूरत महसूस नहीं हुई होगी.

    बता दें कि इस दौरान करीना कपूर ब्लैक ड्रेस में नजर आईं तो वहीं सैफ अली खान और तैमूर व्हाइट आउटफिट पहने दिखाई दिए. इन तीनों ने पूरे लॉकडाउन के दौरान सरकार की गाइडलाइंस का पालन किया और अपने घर से बाहर कदम नहीं रखा. वहीं अनलॉक 1 का ऐलान होते ही तीनों को बाहर जाने की जरूरत महसूस हुई. कुछ घंटों के बाद ही सभी वापस भी लौट आए.

    ये भी पढ़ें :- जैकलिन फर्नांडीस ने बेडरूम से शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीरें, देखकर चौंक गए फैन

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज