'आदिपुरुष' में प्रभास को टक्कर देंगे सैफ अली खान, 'रावण' के किरदार में आएंगे नजर!

'आदिपुरुष' में प्रभास को टक्कर देंगे सैफ अली खान, 'रावण' के किरदार में आएंगे नजर!
सैफ फिल्म में दमदार रोल में नजर आने वाले हैं.

तान्हाजी द अनसंग वॉरियर (Tanhaji – The Unsung Warrior)' में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के दमदार अभिनय से प्रभावित होकर ओम राउत (Om Raut) ने उन्हें अपनी अगली फिल्म में लेने का फैसला किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 12:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के बाहुबली यानी प्रभास (Prabhas) की आने वाली एपिक ड्रामा फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का ऑफिशियल ऐलान हो गया है. फिल्म आदिपुरुष की कहानी बुराई पर अच्छाई की जीत के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी. साल की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर (Tanhaji – The Unsung Warrior)' का निर्देशन करने के बाद ओम राउत (Om Raut) फिल्म आदिपुरुष का निर्देशन करने वाले हैं. खबर है कि फिल्म के लिए प्रभास के बाद बाकी स्टारकास्ट की कास्टिंग तय हो रही है. ओम राउत के साथ तान्हाजी में काम कर चुके अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी इस फिल्म का हिस्सा होने वाले हैं.

तान्हाजी द अनसंग वॉरियर (Tanhaji – The Unsung Warrior)' में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के दमदार अभिनय से प्रभावित होकर ओम राउत (Om Raut) ने उन्हें अपनी अगली फिल्म में लेने का फैसला किया है. हालांकि तान्हाजी में सैफ अपने किरदार से ज्यादा संतुष्ट नहीं थे. बॉलीवुड हंगामा की एक खबर के मुताबिक, फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि हां, सैफ आदिपुरुष में नजर आएंगे.


सैफ के किरदार के बारे में सूत्र ने कहा कि जाहिर सी बात है कि यदि सैफ फिल्म का हिस्सा बने हैं तो उनका रोल दमदार ही होगा. वैसे ओम राउत ने सैफ को फ़िल्म में विलेन के किरदार के लिए चुना है. अब जैसा कि आदिपुरुष फ़िल्म बुराई पर अच्छाई की जीत पर बेस्ड है इसलिए सैफ़ का भी इसके लीड हीरो प्रभास के बराबर ही दमदार रोल होगा.



ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी एक्टर हसन खान ने सुशांत को लेकर बोला सफेद झूठ, OTT प्लेटफॉर्म ने खोली सच्चाई

सैफ के फिल्म से जुड़ने के बारे में अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है. भूषण कुमार, कृष्ण कुमार द्वारा प्रोड्यूस्ड आदिपुरुष ओम राउत द्वारा डायरेक्ट की जाएगी. फ़िलहाल फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है. फिल्म की शूटिंग 2021 से शुरू की जाएगी और इसे 2022 में रिलीज करने की उम्मीद जताई जा रही है.

फिल्म में प्रभास और सैफ अली खान के अलावा कौन-कौन से कलाकार दिखाई देंगे, यह अभी तक साफ नहीं है. ओम राउत की यह फिल्म 3डी में रिलीज होगी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज