लाइव टीवी

पहली पत्नी से तलाक पर छलका सैफ अली खान का दर्द, बताई ऐसी बातें

News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 1:01 PM IST
पहली पत्नी से तलाक पर छलका सैफ अली खान का दर्द, बताई ऐसी बातें
एक्स वाइफ अमृता सिंह से तलाक पर बोले सैफ अली खान

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बताया कि पूर्व पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ रिश्ता खत्म करना उनके लिए कितना मुश्किल था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 1:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में बनते-बिगड़ते रिश्तों की कहानियां अक्सर सुनने को मिल जाती हैं. लेकिन टूटते हुए रिश्ते किसी को कितना दुख पहुंचाते हैं इस बात का खुलासा हाल ही में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने इंटरव्यू में किया है. सैफ अली खान ने अपनी पूर्व पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) से तलाक (Saif Ali Khan On Divorce) के दौर को याद किया और बताया कि उस वक्त उनकी क्या हालत थी. उन्होंने ब्रेकअप के दर्द के बारे में भी कई इमोशनल बातें शेयर कीं. उस दौरान वो दो बच्चों के पिता भी थे, ऐसे में ये तलाक सैफ के लिए कई गुना मुश्किलें लेकर आया था.

सैफ अली खान ने 90s के दौर में खुद से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी. उस वक्त वो महज 21 साल के थे. 1991 में हुई ये शादी 2004 में टूट गई थी लेकिन तब सैफ दो बच्चों (सारा अली खान और इब्राहिम अली खान) के पिता थे. हाल ही में सैफ ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में तलाक पर बात करते हुए बताया- 'ये दुनिया की सबसे बुरी चीज है. ये ऐसी चीज है जिसके लिए मैं कामना करता हूं कि काश कुछ अलग होती. मुझे नहीं लगता कि मैं कभी इसे लेकर सहज हो पाऊंगा. कुछ चीजें कभी ठीक नहीं हो सकतीं.'

उस दौर को बताते हैं सबसे मुश्किल


सैफ आगे बताते हैं- 'मैं खुद को ये बताकर सहज करने की कोशिश करता हूं कि उस वक्त मैं सिर्फ 20 साल का था. काफी कुछ बदल जाता है. आपको अपने पेरेंट्स को साथ देखना पसंद है लेकिन वो दोनों भी  अलग-अलग इंसान हैं. किसी भी बच्चे को एक खुशहाल घर का अभाव नहीं होना चाहिए. आपको उनके लिए हर हाल में सब कुछ करना चाहिए. जिंदगी खूबसूरत है और आप बैठकर सिर्फ शिकायतें नहीं कर सकते. कभी-कभी पेरेंट्स का एक साथ होना सही नहीं होता है. बल्कि एक स्थिति- खूबसूरत घर और माहौल बच्चों के साथ शेयर करना चाहिए.'

बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह के रिश्ते का टूटना बॉलीवुड के सबसे शॉकिंग तलाक में से एक है लेकिन इन दोनों ने ही इस टूटे रिश्ते में सहजता बरकरार रखी है. वहीं अब जब उनके दोनों बच्चे बड़े हो गए हैं तो सभी इस बात को समझने लगे हैं. सारा की पिता के साथ शानदार बॉन्डिंग साफ दिखाई देती है.

ये भी पढ़ें- सड़क हादसे के पांच दिन बाद कैसी है शबाना आजमी की हालत? बोनी कपूर ने किया खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 12:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर