अपना शहर चुनें

States

सैफ अली खान को रानी मुखर्जी ने दी थी करीना को लेकर बड़ी सलाह, खुद किया था खुलासा

करीना कपूर और सैफ अली खान (Photo Credit- @kareenakapoorkhan/Instagram)
करीना कपूर और सैफ अली खान (Photo Credit- @kareenakapoorkhan/Instagram)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के चैट शो पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) द्वारा दी गई बड़ी सलाह का खुलासा किया था. जिसे रानी ने तब दिया था जब वो करीना को डेट कर रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2021, 6:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड की 'बेबो' यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को इंजॉय कर रही हैं. वहीं इस बीच वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव बनी हुई हैं. इससे पहले करीना के फोटोशूट की तस्वीरें सामने आई थीं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना के फैंस उनके नन्हे मेहमान के इंतजार में हैं. इस बीच मीडिया रिपोर्ट में इस क्यूट कपल से जुड़ा पुराना किस्सा वायरल हो रहा है. ये किस्सा जुड़ा है एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) से, रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि रानी ने सैफ को हैप्पी मैरिड लाइफ के लिए एक खास सलाह दी थी. इस सलाह का खुलासा खुद सैफ ने करीना के सामने किया था.

सैफ अली खान ने करीना कपूर के सामने अपनी 'हम तुम' को-स्टार रानी मुखर्जी द्वारा दी गई सवाल का खुलासा किया था. कुछ समय पहले सैफ, करीना के चैट शो 'व्हाट वीमेन वॉन्ट' पर आए थे. उन्होंने इस शो पर बताया कि रानी ने उन्हें रिश्ते से जुड़ी एक सलाह तब दी थी जब उन्होंने करीना को डेट करना शुरु किया था. सैफ ने बताया- 'मुझे याद है कि रानी ने मुझे एक बार बताया था, जब हमने डेट करना शुरु किया था, तुम और मैं. क्योंकि मैंने ऐसा कभी नहीं किया था. मझे नहीं लगता कि मैंने इससे पहले कभी वर्किंग एक्ट्रेस को डेट किया था. तो उसने कहा- इस तरह बर्ताव करना जैसे कि तुम एक मर्द के साथ रिलेशनशिप में हो'.

सैफ ने बताया कि कुछ इस तरह रानी ने करीना को बराबर का दर्जा देने की सलाह दी थी. सैफ ने कहा- 'उनका मतलब था कि जेंडर पर मत जाना, बराबर की तरह बर्ताव करना, ऐसे जैसे की घर में दो हीरोज हों. दो लोग काम कर रहे हों, तब तुम्हें कोई दिक्कत होगी ही नहीं और मुझे लगता है वो बिल्कुल सही थी'. रानी की ये सवाल सुनकर करीना बहुत खुश हो गईं और उनका मानना है कि ये टिप हर मर्द को फॉलो करनी चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज