पापा सैफ अली खान के साथ योग करते दिखे नन्हे तैमूर, दोनों की ट्यूनिंग देख खुश हुए फैंस

सैफ के साथ योग करते तैमूर. फोटो साभार: @Kareenakapoorkhan instagram

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने बेटे तौमूर अली खान और शौहर सैफ अली खान की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. फोटोज में सैफ और तैमूर (Taimur Ali Khan) की ट्यूनिंग साफ देखी जा सकती है. योग के दौरान तैमूर अपने पिता सैफ को फॉलो करने की कोशिश कर रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबईः 21 जून को पूरे विश्व में योग दिवस (International Yoga Day) मना गया. बॉलीवुड सितारों ने भी योग कर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं और योग के महत्व के बारे में फैंस को समझाया. इस लिस्ट में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जैसे कई सितारों के नाम शामिल हैं. इसी कड़ी में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने बेटे तौमूर अली खान और शौहर सैफ अली खान की कुछ तस्वीरें शेयर कीं.

    करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने उन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. फोटोज में सैफ और तैमूर (Taimur Ali Khan) की ट्यूनिंग साफ देखी जा सकती है. योग के दौरान तैमूर अपने पिता सैफ को फॉलो करने की कोशिश कर रहे हैं. करीना कपूर ने इस तस्वीर के साथ लिखा, 'अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर पति और बेटा. हम हमेशा एक दूसरे को प्रेरित करते हैं क्योंकि प्रेरणा घर से शुरू होती है.' करीना के इस पोस्ट पर अबतब (खबर लिखने तब) 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

    saif taimur
    सैफ के साथ योग करते तैमूर. फोटो साभार: @Kareenakapoorkhan instagram


    इससे पहले करीना कपूर खान ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो योग करती दिख रही थीं. फोटो में करीना कपूर खान बीच पर बिकिनी में मस्ती करती नजर आ रही थीं. उन्होंने व्हाइट बिकिनी में अपनी खूबसूरत फोटो शेयर किया, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. फोटो के कैप्शन में करीना ने लिखा- "विश्व योग दिवस की शुभकामनाएं. अपने दिमाग को फ्री करो.'' यह एक थ्रोबैक तस्वीर थी जो कि तेजी से वायरल हुई.

    इसके अलावा करीना ने इस वीकेंड पर बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा खान और उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर के साथ बिताए पलों की भी तस्वीरें शेयर की हैं. इस साल की शुरुआत में, करीना ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था, जिसके बाद वह खासी सुर्खियों में रहीं. करीना और सैफ 16 अक्टूबर, 2012 को शादी के बंधन में बंधे थे और 20 दिसंबर, 2016 को उनके पहले बच्चे तैमूर ने जन्म लिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.