लाइव टीवी

सैफ अली खान ने जमकर की अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह की तारीफ, कही ऐसी बात

News18Hindi
Updated: November 8, 2019, 3:45 PM IST
सैफ अली खान ने जमकर की अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह की तारीफ, कही ऐसी बात
एक्स वाइफ अमृता सिंह पर बोले सैफ अली खान

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने अमृता की जमकर तारीफ भी की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2019, 3:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में बनते-बिगड़ते रिश्तों की कहानियां तो अक्सर सुनने को मिलती रहती हैं. वहीं इनमें कुछ ऐसे रिश्ते भी होते हैं जो टूट भले ही जाते हैं लेकिन दो लोगों के बीच रिश्तों की गरिमा बनी रहती है. ऐसा ही रिश्ता है सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह (Amrita Singh) का. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अमृता सिंह को लेकर बात की है, उन्होंने अमृता की जमकर तारीफें भी की हैं. इस इंटरव्यू में सैफ ने अपनी निजी जिंदगी से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में कई बातें शेयर की हैं.

सैफ अली खान ने ये इंटरव्यू मिड डे को दिया था. इस इंटरव्यू में सैफ का कहना था कि सिर्फ अमृता ही थीं, जिन्होंने उन्हें काम को गंभीरता से लेना सिखाया. सैफ अली खान ने कहा, 'मैं घर से भाग गया था और 20 की उम्र में शादी कर ली थी. मैं अमृता को इस बात का श्रेय देना चाहता हूं कि वो इकलौती ऐसी इंसान थीं, जिन्होंने मुझे मेरे काम को गंभीरता से लेना सिखाया'. सैफ ने बताया कि 'उन्होंने मुझसे कहा था अगर लक्ष्य पर हंसोगे तो कभी उसे पा नहीं सकोगे. इसके बाद मुझे 'परम्परा' (डेब्यू फिल्म) मिली'.

सैफ अली खान ने अमृता सिंह की तारीफ की


सैफ ने आगे बताया कि 'मैं फिल्म 'दिल चाहता है' में अपने किरदार को कंफ्यूज था. मैं समझ नहीं पा रहा था कि उसे कैसे निभाऊं. मैं हर किसी से किरदार को लेकर सलाह मांगता फिरता था. आमिर खान से भी मैंने सलाह ली. तब अमृता ने सलाह दी कि अपने आप पर विश्वास रखो. अमृता ने कहा कि तुम हर किसी से इस बारे में क्यों पूछ रहे हो, इसे अपने तरीके से निभाओ'. सैफ ने कहा, 'मैंने अमृता की सलाह मानी और समीर का किरदार सभी को पसंद आया'.

सैफ ने शेयर की खास बातें


बता दें कि सैफ अली खान ने 1991 में 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी. दोनों के दो बच्चे भी हुए सारा और इब्राहिम. 2004 में इन दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था. वहीं 2012 में सैफ ने खुद से 10 साल छोटी करीना कपूर से शादी कर ली. अब दोनों का एक बेटा तैमूर है. वहीं अमृता-सैफ की बेटी सारा अली खान की पिता सैफ के साथ-साथ करीना से भी कमाल की बॉन्डिंग है.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा से शादी पर अर्जुन कपूर ने दिया रिएक्शन, कही साफ-साफ बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 3:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...