होम /न्यूज /मनोरंजन /सैफ अली खान ने 'विक्रम वेधा' के लिए चलाई असली बंदूकें, ट्रेनिंग के दौरान किए जमकर फायर

सैफ अली खान ने 'विक्रम वेधा' के लिए चलाई असली बंदूकें, ट्रेनिंग के दौरान किए जमकर फायर

यह फिल्म 30 सितंबर को थियेटर्स में रिलीज होने वाली है.

यह फिल्म 30 सितंबर को थियेटर्स में रिलीज होने वाली है.

डायरेक्टर पुष्कर-गायत्री की फिल्म 'विक्रम वेधा' 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. इससे पहले ही इस फिल्म को ले ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

ठीक 8 दिनों बाद ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के रिलीज से पहले ही इसकी जमकर चर्चा हो रही है. यह फिल्म 30 सितंबर को थियेटर्स में रिलीज होने वाली है.

फिल्म के डायरेक्टर पुष्कर-गायत्री ने रिलीज से पहले ही इसको लेकर कई खुलासे किए हैं. साथ ही डायरेक्टर्स ने बताया कि सैफ अली खान ने अपने करेक्टर के लिए जमकर मेहनत की है. सैफ अली खान ने अपने किरदार को समझने के लिए ट्रेनिंग के तौर पर जमकर बंदूकें चलाईं हैं. ‘विक्रम वेधा’ रिलीज से पहले ही चर्चा में है.

पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे सैफ अली खान
यह फिल्म साल 2017 में आई तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में सैफ अली खान पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं. वहीं ऋतिक रोशन इस फिल्म में गैंगस्टर बने हैं. डायरेक्टर पुष्कर-गायत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सैफ अली खान ने अपने किरदार की तैयारी के दौरान असली बंदूकें चलाईं थीं. ताकी पुलिस अधिकारी के करेक्टर की फील आ सके. साथ ही डायरेक्टर्स ने बताया कि इस फिल्म के लिए सैफ अली खान ने काफी मेहनत की है. सैफ की बॉडी लैंग्वेज और क्राफ्ट को लेकर कमाल का डेडीकेशन है.

ऋतिक रोशन निभाएंगे गैंगस्टर का किरदार
वहीं ऋतिक रोशन इस फिल्म में गैंगस्टर का किरदार निभाएंगे. फिल्म की कहानी एक गैंगस्टर को पकड़ने की है. एक पुलिस अधिकारी (सैफ अली खान) गैंगस्टर (ऋतिक रोशन) के जुर्म की दुनिया का अंत करने के पीछे पड़ जाता है. पूरी कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है. आखिर में पुलिस अधिकारी गैंगस्टर का एनकाउंटर कर देता है. साल 2017 में आई तमिल फिल्म की कहानी को ही हिंदी में बनाया जा रहा है.

20 सालों बाद साथ दिखेंगे सैफ और ऋतिक
बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान लंबे समय बाद एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे. करीब 20 सालों के लंबे गैप के बाद दर्शक दोनों को स्क्रीन पर एक साथ देख सकेंगे. इससे पहले दोनों साल 2002 में आई फिल्म ‘ना तुम जानो, ना हम’ में एक साथ देखा गया था. फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के बाद सैफ अली खान ‘आदिपुरुष’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म कृति सैनन भी काम कर रही हैं. इसके साथ ही इस फिल्म में प्रभास और सनी सिंह भी नजर आएंगे.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें