लाइव टीवी

सैफ अली खान को नहीं पसंद आया 'लव आज कल' का ट्रेलर? कही ऐसी बात

News18Hindi
Updated: January 18, 2020, 3:31 PM IST
सैफ अली खान को नहीं पसंद आया 'लव आज कल' का ट्रेलर? कही ऐसी बात
सैफ अली खान ने सारा अली खान की फिल्म पर दिया रिएक्शन

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'लव आज कल' का ट्रेलर (Love Aaj Kal Trailer) रिलीज हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2020, 3:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) की कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं हैं. 2020 की शुरुआत होते ही इस साल आने वाली फिल्मों के ऐलान का सिलसिला भी शुरू हो गया है. इसी बीच सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की आने वाली फिल्म 'लव आज कल' का ट्रेलर (Love Aaj Kal Trailer) रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी मिक्स्ड रिएक्शन मिल रहे हैं. हाल ही में इस ट्रेलर पर सारा के पापा यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का रिएक्शन आया है. जिससे समझ आता है कि उन्हें लव आज कल की सीक्वल का ट्रेलर कुछ खास पसंद नहीं आया है.

सैफ अली खान अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में साफ-साफ कह दिया है कि उन्हें 2009 में सेम टाइटल से आई अपनी फिल्म का ट्रेलर इस फिल्म से ज्यादा पसंद आया था. यानी जाहिर तौर पर उन्हें बेटी की इस फिल्म का ट्रेलर कुछ खास पसंद नहीं आया है.



वहीं सोशल मीडिया पर देखें तो कईयों को इस फिल्म में कार्तिक और सारा की कैमिस्ट्री खूब भा रही है. तो वहीं कई लोगों को फिल्म की ये बात पसंद नहीं आई कि पहली वाली फिल्म की तरह ही इस फिल्म का भी प्लॉट रखा गया है. बता दें कि ये फिल्म 2009 में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान फिल्म 'लव आज कल' का सीक्वल है. इस फिल्म को भी इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया था.

बात करें फिल्मों की तो 'लव आज कल' के साथ-साथ सारा अली खान इसी साल वरुण धवन की फिल्म 'कुली नंबर 1' में भी नजर आने वाली हैं. वहीं सैफ अली खान भी अपनी आने वाली फिल्म 'जवानी जानेमन' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसके खूब पसंद किया गया है.

ये भी पढ़ें- कंगना से दीपिका तक निभा चुकी हैं मजबूत महिलाओं के किरदार, 24 साल पहले हुई थी शुरुआत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 3:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर