सैफ अली खान बोले- 'मैं भी हुआ हूं नेपोटिज्म का शिकार लेकिन कोई इस बारे में बात नहीं करता'

सैफ अली खान बोले- 'मैं भी हुआ हूं नेपोटिज्म का शिकार लेकिन कोई इस बारे में बात नहीं करता'
सैफ अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में कैमियो किया है.

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने नेपोटिज्म (Nepotism) पर अपने विचार रखे हैं. उन्होंने कहा कि नेपोटिज्म, फेवरेटिज्म और गैंगिज्म पर लोग अपने विचार रख रहे हैं ये अच्छी बात है. इसे सामने लाने की जरूरत है.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में लगातार भाई भतीजावाद और गुटबाजी पर बहस तेज हो गई हैं. सोशल मीडिया (Social Media) से लेकर इंटरव्यूज तक में अब सेलेब्स इस पर खुलकर बात कर रहे हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह से दुनिया को अलविदा कहने के बाद नेपोटिज्म (Nepotism) पर अपनी बेबाक राय रखी. हाल ही में उन्होंने कहा कि मैं खुद भी इसका शिकार रह चुका हूं लेकिन कोई इस बारे में बात नहीं करता.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया. सोशल मीडिया पर छिड़ी इस बहस पर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने विचार रखे हैं. उन्होंने कहा कि नेपोटिज्म, फेवरेटिज्म और गैंगिज्म पर लोग अपने विचार रख रहे हैं, ये अच्छी बात है. इसे सामने लाने की जरूरत है. द न्यू इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए कहा कि मैं खुश हूं कि फिल्म इंडस्ट्री से ज्यादा से ज्यादा लोग इसे लेकर सामने आ रहे हैं. सैफ ने कहा कि मैं भी नेपोटिज्म का शिकार रहा हूं लेकिन इसके बारे में कोई बात नहीं करता.

उन्होंने कॉफी विद करण के उस शो का भी जिक्र किया, जिसमें कंगना पहुंची थीं. सैफ ने कहा कि मुझे कोई आइडिया नहीं है कि कंगना ने कॉफी विद करण में क्या कहा, क्योंकि मैं वैसा नहीं सोचता हूं. जहां तक ​​करण का सवाल है, उन्होंने खुद को अब एक बड़ा प्रतीक बना लिया है. उन्होंने कहा, 'सच्चाई हमेशा जटिल होती है. इसमें और भी बहुत कुछ है लेकिन लोग इसमें दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं.' उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि ये जल्द खत्म होगा और बेहतर चीजें चमकेंगी.



सैफ अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में कैमियो किया है. उन्होंने सुशांत को लेकर कहा कि वो बहुत ही टैलेंटेड गुड लुकिंग एक्टर थे. मुझे लगता था कि उनका फ्यूचर बहुत ब्राइट होगा. वो मेरे साथ बहुत पोलाइट थे और मेरी गेस्ट अपीरियंस से खुश भी थे. वो कई विषयों के बारे में बात करते थं, जिनमें एस्ट्रोनॉमी और फिलॉस्फी शामिल है. मुझे ऐसा लगता था कि वो मुझसे भी ज्यादा जानता था.
ये भी पढ़ें :- मनोज बाजपेयी ने किया खुलासा बोले- 'मैं करने वाला था सुसाइड, दोस्तों ने जान बचाई'

आपको बता दें कि सैफ अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दुख जताने वाले सेलेब्स को ढोंगी बताया था. उन्होंने कहा था कि उनके जिंदा रहते किसी ने उनकी केयर नहीं की और अब दिखावा कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज