लाइव टीवी

क्‍लब में सैफ अली खान और बेटे इब्राहिम को पसंद आई एक ही लड़की तो सैफ करेंगे ये...

News18Hindi
Updated: January 16, 2020, 6:06 PM IST
क्‍लब में सैफ अली खान और बेटे इब्राहिम को पसंद आई एक ही लड़की तो सैफ करेंगे ये...
इब्राहिम अली खान और बेटे तैमूर के साथ सैफ अली खान.

तैमूर अली खान (Taimur) सैफ और करीना का 3 साल का बेटा है, जबकि इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) सैफ और उनकी पहली पत्‍नी अमृता सिंह का बेटा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2020, 6:06 PM IST
  • Share this:
सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के बेहद कूल एक्‍टर्स में से एक हैं और उनका ये मजेदार अंदाज अक्‍सर उनकी प्रेस कॉन्‍फरेंस में देखने को मिलता है. सैफ जल्‍द ही आने वाली फिल्‍म 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman) में एक 21 साल की लड़की के पिता बने नजर आने वाले हैं. ऐसे में इस फिल्‍म का नया गाना 'गल्‍ला करदीं' मुंबई मे रिलीज किया गया. इस रिलीज के मौके पर तैमूर (Taimur) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के रियल लाइफ पापा सैफ से जुड़ा एक सवाल किया गया, जिसका सैफ ने काफी मजेदार अंदाज में जवाब दिया.

एक रिपोर्टर ने सैप्‍फ से पूछा कि अगर आप और अपने बेटे तैमूर या इब्राहिम के साथ क्‍लब में या पब में जाएं और आपको एक ही लड़की पसंद आए तो आप क्या करेंगे. इस सवाल के जवाब में सैफ ने कहा, 'मैं अक्‍सर तैमूर के साथ एक ही क्‍लब में जाता हूं और हम दोनों को एक ही लड़की पसंद आती है. पर मैं उसे उठा कर घर भेज देता हूं. लेकिन इब्राहिम मुझसे काफी ऊंचा है, तो मैं उसके साथ ऐसा नहीं कर सकता. इसलिए अगर ऐसा होगा तो शायद मैं पब में इब्राहिम को छोड़कर घर में तैमूर को पढ़ाऊंगा. मैं अब बूढ़ा हो चुका हूं, बस आपके सामने कूल बनने की कोशिश कर रहा हूं.'



बता दें कि तैमूर अली खान (Taimur) सैफ और करीना का 3 साल का बेटा है, जबकि इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) सैफ और उनकी पहली पत्‍नी अमृता सिंह का बेटा है.  निर्देशक निखिल कक्‍कड़ की ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म 31 जनवरी के रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म में पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. इस फिल्‍म में सैफ के साथ तब्‍बू नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: मधुरिमा ने की विशाल की पिटाई, क्‍या सलमान खान करेंगे Bigg Boss से OUT !

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 6:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर