लाइव टीवी

शादी से पहले सैफ ने लिखी थी अमृता को चिट्ठी, करीना ने पढ़ी तो कही ये बात...

News18Hindi
Updated: November 19, 2018, 12:17 PM IST
शादी से पहले सैफ ने लिखी थी अमृता को चिट्ठी, करीना ने पढ़ी तो कही ये बात...
शादी के बाद इस लुक में नजर आए थे सैफ अली खान और करीना कपूर.

मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सैफ ने करन को बताया कि करीना से शादी वाले दिन उन्होंने अमृता को एक चिट्ठी लिखी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2018, 12:17 PM IST
  • Share this:
सैफ अली खान और करीना कपूर इंडस्ट्री के सबसे हॉट एंड हैप्पनिंग कपल हैं. पब्लिक अपीयरेंस हो या घर की कोई पार्टी जहां भी सैफ और करीना होते हैं सबकी अटेंशन उन्हीं को मिलती है. उनका रिश्ता शुरुआत से सुर्खियों में रहा है. खासतौर पर उनकी शादी, 16 अक्टूबर 2012 को एक दूजे का साथ निभाने की कस्में खाने वाले सैफ और करीना की शादी इंडस्ट्री का एक बड़ा इवेंट थी. हाल ही में सैफ अली खान ने करन जौहर के सेट पर अपनी शादी के दिन का एक राज़ खोला.

करण जौहर के शो पर सारा अली खान के साथ आए सैफ ने कहा कि करीना से शादी वाले दिन उन्होंने अमृता को एक चिट्ठी लिखी थी. सैफ ने बताया कि इस मैसेज में उन्होंने आगे आने वाले जीवन के लिए शुभकामनाएं मांगते हुए एक दूसरे को आगे बढ़ने के लिए कहा.

इस चिट्ठी में सैफ ने अमृता को बताया कि वह नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने अमृता को अच्छी जिंदगी की शुभकामनाएं दी थीं. सैफ ने बताया कि ये चिट्ठी उन्होंने करीना को भी दिखाई थी. करीना ने चिट्ठी पढ़ने के बाद इसे अमृता को भेजने को कहा था. सैफ ने बताया कि चिट्ठी पढ़ने पर करीना और भी सपोर्टिव थीं.




 



View this post on Instagram




 

#SaifAliKhan breaking #DadStereotypes in style. #KoffeeWithKaran #KoffeeWithSaif #KoffeeWithSara #SaraAliKhan


A post shared by Star World (@starworldindia) on






सारा अली खान ने बताया कि जब उन्होंने ये चिट्ठी पढ़ी तो उन्होंने सैफ को मन ही मन शुक्रिया कहा और वो खुद सैफ और करीना की शादी में पहुंची थी. इस शादी में जाने के लिए सारा को तैयार अमृता ने ही किया था.

बता दें कि सैफ अपनी बेटी सारा अली खान के साथ करन के चैट शो पर आए थे. ये सारा अली खान का पहला इंटरव्यू है.

यह भी पढ़ें:

सारा को दीदी नहीं ये कहकर बुलाते हैं तैमूर, जानकर आपको भी आ जाएगी हंसी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2018, 8:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर