सैफ ने खोला तैमूर को कंधे पर बैठाकर चलने का राज़

अरबाज खान के शो 'पिंच' पर सैफ अली खान ने तैमूर के बारे में खुलकर बात की और कई खुलासे किए.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 10:08 AM IST
सैफ ने खोला तैमूर को कंधे पर बैठाकर चलने का राज़
सैफ अली खान और बेटा तैमूर.
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 10:08 AM IST
करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान पॉपुलर स्टार किड हैं. वह सोशल मीडिया पर खासे पॉपुलर हैं. अपनी क्यूटनेस से तैमूर ने अभी से अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. फैन्स तैमूर की फिल्म और उनके डेब्यू की चर्चा करते रहते हैं. ये चर्चा केवल फैन्स में ही नहीं बल्कि ये सवाल कई बार सैफ अली खान से भी पूछा गया है. हाल में उन्होंने अरबाज खान के शो 'पिंच' पर तैमूर के बारे में खुलकर बात की. तैमूर के डेब्यू की बात हुई तो सैफ ने साफ कहा, मैं तैमूर का बॉलीवुड में डेब्यू करवाने का इच्छुक नहीं हूं. ना ही तैमूर होगा. मुझे नहीं पता कि मैं इस बारे में क्यों चिंतित हूं. मुझे लगता है कि दूसरी चॉइस भी होनी चाहिए. जैसे कि डॉक्टर या वकील जैसा प्रोफेशन. लेकिन जैसा तैमूर को अच्छा लगे, जहां उसका इंट्रेस्ट बने.

वैसे तैमूर के माता-पिता ही नहीं इंडस्ट्री के दूसरे सितारे भी उनके स्टारडम का अंदाजा लगा चुके हैं. हाल में न्यूज 18 से खास बातचीत में अरबाज खान ने कहा था कि तैमूर इंडस्ट्री में आ चुका है. अरबाज की इस बात में कोई दोराय नहीं है. पैपराजी के बीच सबसे हाई रेट तैमूर की तस्वीरों का ही है. चलिए अब ये तैमूर की मर्जी होगी कि वह आगे क्या करना चाहता है.





सैफ से 'पिंच' पर एक और चीज को लेकर बात हुई. दरअसल आपने कई तस्वीरों में देखा होगा कि वह तैमूर को कंधों पर बैठाकर चलते हैं. जब इस बारे में पूछा गया तो सैफ ने कहा, ''तैमूर जहां भी जाता है मीडिया के कैमरे उसके आसपास होते हैं. तैमूर हाइट में मुझसे बहुत छोटा है. पहले जब मैं उसका हाथ पकड़कर चलता था तो वो भीड़ को देखकर मेरी तरफ ऊपर देखता था. मुझे बुरा लगता था. इसलिए मैं सोचा क्यों ना उसे कंधों पर बैठा लूं.'' सैफ ने तैमूर को कंधे पर बैठाने की दूसरी वजह ये बताई. उन्होंने कहा, ''वैसे भी अच्छा है ना कि तैमूर को मैं कंधों पर बैठाता हूं. तैमूर खुद को सबसे लंबा महसूस करता होगा. वे भी इसे एंजॉय करता है.''

यह भी पढ़ें:

शमिता शेट्टी ने माना करियर में की ये बड़ी गलतियां

 
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...