रावण का किरदार नहीं था आसान, 'आदिपुरुष' को लेकर एक्साइटेड हैं सैफ अली खान

सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' साल 2020 से चर्चाओं में है. फोटो साभार-ट्विटर

सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' साल 2020 से चर्चाओं में है. फोटो साभार-ट्विटर

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के फैंस उन्हें 'रावण' के किरदार में देखने के लिए जितने एक्साइटेड हैं, उतने ही एक्साइटेड वह भी फिल्म 'आदिपुरुष (Adipurush)' को लेकर हैं. सबसे बड़े दानव और बलवान राजा का किरदार पर्दे पर उतारना कितना मुश्किल रहा हाल ही में उन्होंने इस एक्सपीरिएंस को शेयर किया.

  • Share this:

मुंबई. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. 'बंटी और बबली 2', 'भूत पुलिस' और 'आदिपुरुष' को लेकर वह सुर्खियों में बने हुए हैं. ओम राउत (Om Raut) की फिल्म 'आदिपुरुष (Adipurush)' में वह 'रावण' के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिसके के लिए लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं. सबसे बड़े दानव और बलवान राजा का किरदार पर्दे पर उतारना कितना मुश्किल रहा हाल ही में उन्होंने इस एक्सपीरिएंस को शेयर किया.

किरदार से उठाया पर्दा

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के फैंस उन्हें 'रावण' के किरदार में देखने के लिए जितने एक्साइटेड हैं, उतने ही एक्साइटेड वह भी फिल्म 'आदिपुरुष (Adipurush)' को लेकर हैं. 'फिल्म कंपेनियन' को दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने अपने किरदार से पर्दा उठाया. साल 2020 से ही इस फिल्म को लेकर चर्चा चल रही है.

टफ और रियल है रोल
सैफ ने बताया कि डायरेक्टर ओम राउत मुझे मुझसे बड़ा बनाने का प्लान किया हुआ है. इसमें कुछ ट्रिक्स शामिल की गई है, लेकिन ज्यादातर चीजें ओरिजनल बेस्ड हैं. सैफ आगे बोले कि रावण' हमारे देश का दानव है लेकिन उसे एक बलवान राजा भी कहा जाता है. इसलिए उनके उनके रोल को टफ और रियल बनाया गया है.

शैतान की तरह नजर आएंगे सैफ

अपने किरदार के बारे में उन्होंने बताया कि वह फिल्म में एक शैतान की तरह नजर आने वाले हैं. एक्टर ने कहा कि सिर्फ फिजिकली ही नहीं वे मेंटली भी इस रोल को प्ले करने के लिए खुद को तैयार करना होगा. उन्होंने बताया कि मेरा कैरेक्टर काफी स्ट्रॉन्ग है और उम्मीद हैं कि इसे प्ले करने में बहुत मजा आने वाला है.



रोल को लेकर बार-बार सोचते थे सैफ

सैफ ने इस बातचीत में आगे बताया कि मैं रावण के रोल में पूरी तरह से ढलने के लिए बार-बार सोचता रहा कि वह क्या है, जो रावण के किरदार को एकदम परफेक्ट बना देगा. तब ध्यान आया रावण का घमंड, अंहकार, जिसके लिए वह जाना जाता है. सब कुछ वहीं से आता है. वह कयामत जिसके लिए वह प्रार्थना करता है, वह राज्य जो वह चाहता है. वो एक राक्षस है, जिसका एक सिर नहीं दस हैं.

सैफ के होंगे दस सिर

उन्होंने बताया कि मैं भी फिल्म में 10 सिर वाला दानव बनूंगा, जिसके लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं. कहानी का पूरा बिंदु राक्षस को दूर करना है.

फिल्म में कौन-कौन आएंगा नजर

'आदिपुरुष' का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले हो रहा है. फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं. फिल्म में सैफ अली खान के अलावा 'बाहुबली' फेम एक्टर प्रभास और कृति सेनन राम और सीता का करिदार निभाएंगे तो वहीं 'पायर का पंचनामा' फेम सनी सिंह लक्षमण के किरदार में नजर आने वाले हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज