सैफ अली खान ने 'तांडव' के लिए दी पटौदी महल में शूटिंग की इजाजत, खुद किया खुलासा

सैफ अली खान (Photo Credit- @actorsaifalikhan/Instagram)

सैफ अली खान (Photo Credit- @actorsaifalikhan/Instagram)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने पटौदी महल (Pataudi Palace) में 'तांडव' की शूटिंग (Tandav Shoot) के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि वहां पर शूट करना उनके लिए कैसा अनुभव रहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 10:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट तांडव से इंटरनेट पर जबरदस्त चर्चाएं बटोर रहे हैं. इस सीरीज में सैफ के साथ-साथ डिम्पल कपाडिया, तिग्मांशु धूलिया और सुनील ग्रोवर जैसे दिग्गज कलाकार भी नजर आए हैं. इस सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफर और निर्माता हिमांशु किशन मेहरा व अली अब्बास जफर हैं. 'तांडव' एक दिलचस्प राजनीतिक ड्रामा वेब सीरीज है. इस सीरीज के बारे में एक और बेहद दिलचसप बात सामने आई है. आप जानकर हैरान होंगे कि इस सीरीज के कई सीन्स की शूटिंग (Tandav Shoot) असलियत में एक आलीशान महल में हुई है, ये महल है पटौदी खानदान का पुश्तैनी (Pataudi Palace) पटौदी महल, सैफ ने खुद इस बारे में खुलासा किया है.

सैफ अली खान ने खुलासा किया है कि उन्होंने 'तांडव' के मेकर्स को पटौदी पैलेस में शूटिंग की इजाजत दी थी. मिड डे से बात करते हुए सैफ ने बताया कि 'मुझे इसे कभी-कभी शूटिंग के लिए देने में कोई परेशानी नहीं है क्योंकि 340 दिनों तक ये बिना इस्तेमाल के ही रहता है. इन दिनों फिल्म क्रू ज्यादा जिम्मेदार हो गए हैं वेन्यू का ज्यादा ध्यान रखते हैं लेकिन यहां पर शूटिंग होने का विचार भी मुझे नर्वस कर देता है. आमतौर पर मैं ज्यादा कंफर्टेबल तब होता हूं जब वो महल के आस-पास शूट करते हैं लेकिन तांडव के लिए मैंने एक अपवाद बनाया'.

सैफ का कहना है- 'मुझे लगता है कि महल की वजह से इसमें एक रॉयल लुक आया है. यहां पर कोई भी खड़ा होगा रॉयल ही दिखेगा'. बता दें कि अली अब्बास जफर 'तांडव' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी कर रहे हैं. हिमांशु किशन मेहरा व अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित इस 9 भाग की श्रृंखला में शीर्ष कलाकारों की कास्ट में शामिल हैं सैफ अली खान, डिम्पल कपाडिया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, दीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमयरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान आयूब, कृतिका कामरा, सराह जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पहूजा और शोनाली नागरानी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज