Home /News /entertainment /

सैफ अली खान का खुलासाः "Bad Guy बनना चाहते हैं तैमूर अली खान, पैसे और बैंक लूटने की करते हैं बातें"

सैफ अली खान का खुलासाः "Bad Guy बनना चाहते हैं तैमूर अली खान, पैसे और बैंक लूटने की करते हैं बातें"

सैफ ने तैमूर के बारे में मजेदार खुलासा किया है. (फाइल फोटो)

सैफ ने तैमूर के बारे में मजेदार खुलासा किया है. (फाइल फोटो)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के बारे में खुलासा करते हुए बताते हैं कि अजय देवगन की 'तानाजी' रिलीज होने के बाद तैमूर नकली तलवार लेकर गुस्से में लोगों के पीछे दौड़ा करता था. सैफ अली खान की ये बात सुनकर रानी मुखर्जी अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं. रानी मुखर्जी कहती हैं, "ये सबसे बेहतरीन चीज है जो वो अभी कर सकता है."

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty aur babli 2) रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) लीड रोल में हैं. वहीं, फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ नजर आएंगे. फिल्म का प्रमोशन भी जोर शोर से चल रहा है. बड़े पर्दे पर सैफ अली खान और रानी मुखर्जी लगभग 13 सालों के बाद एक साथ नजर आएंगे. यश राज फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी चैट कर रहे होते हैं. इसमें दोनों अपनी फिल्मों, बॉन्डिंग और बच्चों के बारे में भी बातें करते हैं.

    ‘तानाजी’ से तैमूर को लगी ये आदत
    इसमें सैफ अली खान ने तैमूर के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि अजय देवगन की ‘तानाजी’ रिलीज होने के बाद नकली तलवार लेकर वो गुस्से में लोगों के पीछे दौड़ता था. सैफ अली खान की ये बात सुनकर रानी मुखर्जी अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं. रानी मुखर्जी कहती हैं, “ये सबसे बेहतरीन चीज है जो वो अभी कर सकता है.” सैफ अली खान ने कहा, “मैं उसे हमेशा समझाता रहता हूं कि ये बुरा आदमी है और ये सिर्फ रोल है.”

    ‘बैड गाई’ बनना चाहते हैं तैमूर
    सैफ अली खान ने कहा कि तैमूर को समझाने के बाद भी वो कहता है, “मुझे बैड गॉय बनना है. मुझे बैंक लूटना है और मैं सबके पैसे चुरा लूंगा.” सैफ की बातों को सुनकर रानी मुखर्जी ने कहा कि वो अलग ही दिशा में जा रहा है. इस पर सैफ अली खान कहते हैं, “ये एक उसकी सोच है लेकिन हां.. मैं उसे उसकी मॉम के हवाले कर देता हूं कि इसे तुम हैंडल करो.”

    सैफ के बारे में बोलीं रानी

    आपको बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर के बड़े बेटे तैमूर हैं. इस साल करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया. वहीं, रानी मुखर्जी ने हाल में एक बयान में कहा कि उनके और सैफ अली खान की बॉन्डिंग समय के साथ बेहतर होती गई है. सैफ भी पहले से अच्छे सेंस में बदल गए हैं. अब वो सैफ के साथ पैरेंटहुड पर बातें करती हैं.

    रिलीज के लिए तैयार है ‘बंटी और बबली 2’
    रानी मुखर्जी ने कहा कि उनकी और सैफ अली खान की ज्यादातर बातें तैमूर और आदिरा से जुड़ी हुई होती हैं. बहरहाल, 19 नवंबर को ‘बंटी और बबली 2’ रिलीज के लिए तैयार है और दर्शकों को भी दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार है.

    Tags: Saif ali khan, Taimur Ali Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर