लाइव टीवी

'तान्हाजी' के 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद बोले सैफ अली खान- 'ये मेरे बेहतरीन किरदारों में से एक'

News18Hindi
Updated: January 26, 2020, 3:26 PM IST
'तान्हाजी' के 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद बोले सैफ अली खान- 'ये मेरे बेहतरीन किरदारों में से एक'
फिल्म में सैफ अली ख़ान उदयभान के किरदार में हैं.

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इस किरदार के लिए अजय को शुक्रिया कहा है. ओम राउत निर्देशित तान्हाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के सूबेदार तानाजी मालुसरे की कहानी है, जिसमें अजय ने टाइटल रोल निभाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2020, 3:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आजकल फूले नहीं समा रहे हैं, क्योंकि उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर (Tanhaji The Unsung Warrior)' बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि फिल्म में जो दिखाया गया है, वो इतिहास नहीं है. उन्होंने कहा कि 'इतिहास क्या है, मैं इसे जानता हूं लेकिन अगर कोई कहे कि फिल्म में जो दिखाया गया है वह इतिहास है तो मैं इसे नहीं मानता.' उनके इस बयान के बाद से ही उनकी आलोचना हुई थी. अब जब फिल्म ने साल 2020 का इतिहास रच दिया है तब उनका फिल्म में अपने किरदार को लेकर एक और बयान सामने आया है.



 




View this post on Instagram




 

5 more days to go. Watch #tanhajitheunsungwarrior in theaters from 10 Jan 2020


A post shared by Saif Ali Khan (@actorsaifalikhan) on






सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का कहना है कि यह किरदार उनके अब तक के बेहतरीन किरदारों में से एक बनता जा रहा है. सैफ ने कहा कि इस तरह की एक प्रेरणादायक और मनोरंजक फिल्म का हिस्सा बनकर मैं वाकई बहुत खुश हूं. 'तान्हाजी (Tanhaji The Unsung Warrior)' में सैफ को निगेटिव किरदार में देखा गया था.

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इस किरदार के लिए अजय को शुक्रिया कहा है. उन्होंने कहा ये मेरे अब तक के सबसे बेहतरीन किरदारों में से एक बनने जा रहा है. ओम राउत, कुमार जी, एडीएफ फिल्म्स ईश्वर आप पर कृपा बनाए रखें साथ ही सुबेदार मालुसरे व छत्रपति शिवाजी महाराज की स्मृति पर भी.




अजय ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने का ऐलान किया, उन्होंने लिखा, 'आपके प्यार के साथ गौरव की ओर अग्रसर! 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' को साल 2020 का ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए आपका धन्यवाद. तान्हाजी ने भारत को एकजुट किया.'




आपको बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने शनिवार को इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी साझा किया था कि फिल्म 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली 2020 की पहली फिल्म बन गई है. ओम राउत निर्देशित तान्हाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के सूबेदार तानाजी मालुसरे की कहानी है, जिसमें अजय ने टाइटल रोल निभाया है. वहीं सैफ अली ख़ान उदयभान के किरदार में हैं, जो मुगल सेना का सेनापति था. काजोल ने फिल्म में तान्हाजी की पत्नी सावित्रीबाई का किरदार निभाया है.

ये भी पढ़ें: 'तान्‍हाजी' को 'काल्‍पनिक' कहकर बुरी तरह फंसे सैफ अली खान, लोगों ने याद दिलाया पुराना Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 26, 2020, 3:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर