खुद को नेपोटिज्म का शिकार बताने पर ट्रोल हुए सैफ अली खान, सोशल मीडिया पर Memes की बौछार

सैफ अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में कैमियो किया है.

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) के बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज हो गई है. ऐसे में सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड में वह भी नेपोटिज्म का शिकार हो चुके हैं.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने एक इंटरव्यू में खुद को नेपोटिज्म का शिकार बताया था और अपने इस बयान के बाद एक्टर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं. अपने इस बयान को लेकर एक्टर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) के बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज हो गई है. ऐसे में सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड में वह भी नेपोटिज्म का शिकार हो चुके हैं. जबकि, सैफ खुद बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगौर (Sharmila Tagore) और दिवगंत एक्टर मंसूर अली पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) के बेटे हैं. ऐसे में उनका यह कहना लोगों को रास नहीं आया और सोशल मीडिया पर उनके इस बयान को लेकर मीम्स वायरल होने लगे.

    सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने यह बयान द न्यू इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में दिया था. जहां सैफ ने कहा- "नेपोटिज्म एक ऐसी चीज है जिसका शिकार मैं खुद भी हो चुका हूं. मैं यहां किसी का नाम नहीं लूंगा, लेकिन एक बार किसी के पिता ने फोन कर कहा था कि सैफ को इस फिल्म में मत लो, फिल्म में इसे लो. यह सब कुछ होता है और यह मेरे साथ भी हो चुका है." एक्टर के इस बयान के बाद अब वह ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. एक्टर को लेकर अब मीम्स बन रहे हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.





    एक्टर के बयान पर निशाना साधते हुए एक यूजर ने लिखा, "सैफ अली खान : मैं नेपोटिज्म का शिकार हूं. क्या यह कोई मजाक है?" वहीं एक ने सैफ अली खान पर तंज कसते हुए लिखा, "बधाई हो सैफ. आपने अभी-अभी अनन्या पांडे इंस्टीट्यूट ऑफ स्ट्रगल से ग्रेजुएशन की डिग्री ली है." वहीं एक ने लिखा, "मुझे लगता है कि उन्हें शायद नेपोटिज्म का मतलब भी पता नहीं है, कोई उन्हें इसका मतलब समझाओ."







    बता दें बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही बॉलीवुड में प्रचलित नेपोटिज्म, खेमेबाजी और बुलिंग पर चर्चाएं जोरों पर हैं. कई सेलिब्रिटी आगे आकर अपने साथ हुई घटनाओं का खुलकर जिक्र कर रहे हैं और इसी के चलते बॉलीवुड के कई बड़े प्रोड्यूसर, एक्टर और फिल्म मेकर्स सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं. इनमें करण जौहर, आलिया भट्ट, सलमान खान (Salman Khan), सोनम कपूर (Sonam Kapoor), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जैसे नाम शामिल हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.