लाइव टीवी

सैफ अली खान बोल- 'Stalker' का रोल कर शाहरुख खान ने बना लिया अपना करियर

News18India
Updated: October 4, 2019, 11:36 AM IST
सैफ अली खान बोल- 'Stalker' का रोल कर शाहरुख खान ने बना लिया अपना करियर
सैफ और शाहरुख फ‍िल्‍म 'कल हो न हो' में साथ नजर आए थे.

एक इंटरव्‍यू में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बताया कि कैसे 'मेल स्‍टॉकिंग' (male Stalking) बॉलीवुड में एक तरह से पूरी शैली ही बन गया था और इस तरह के विषय पर बनी फिल्‍में हमेशा हिट रही थीं.

  • News18India
  • Last Updated: October 4, 2019, 11:36 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड (Bollywood) के उन सितारों में से एक हैं, जिन्‍होंने कभी भी कुछ कहने में हिचकिचाहट नहीं दिखाई. वह अक्‍सर खुलकर अपनी राय रखते हुए नजर आते हैं. चाहे नेपोटिज्‍म हो या फिर फिल्‍मों में चॉकलेट हीरो जैसी इमेज वाले किरादार, सैफ ने हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखी है. सैफ ने एक बार फिर 'मेल स्‍टॉकिंग' (male Stalking) (पुरुषों द्वारा महिलाओं का पीछा करना) जैसे विषय को बॉलीवुड का अहम हिस्‍सा कहा है. सैफ का कहना है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने तो ऐस शैली की फिल्‍में करके अपना करियर बनाया है.

दरअसल, बॉलीवुड में एक समय पर ऐसी कई फिल्‍में थीं, जिनमें लड़का किसी लड़की के प्‍यार में दीवाना हो जाता है और फिर उसका पीछा करता है. 'मेल स्‍टॉकिंग' की सबसे बड़ी हिट फिल्‍म 'बाजीगर' और 'डर' कही जा सकती हैं. हाल ही में जूम टीवी को दिए एक इंटरव्‍यू में सैफ अली खान ने बताया कि कैसे 'मेल स्‍टॉकिंग' बॉलीवुड में एक तरह से पूरी शैली ही बन गया था और इस तरह के विषय पर बनी फिल्‍में हमेशा हिट रही थीं.

सैफ कहते हुए नजर आ रहे हैं, 'मेल स्‍टॉकर हिंदी सिनेमा की लगभग एक शैली बन गई थी और पता नहीं कैसे यह काफी सफल भी रही. यहां तक की शाहरुख खान ने तो शुरुआत में इसी से अपना करियर बनाया.'



सैफ अपने इस इंटरव्‍यू में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि कैसे मेकर्स ये सोचते थे कि वह दर्शकों को वही दिखा रहे हैं, जो वह देखना चाहते हैं. सैफ ने कहा कि ये किरदार भी हॉलीवुड से ही कॉपी किए गए थे क्‍योंकि हम बहुत कॉपी करते थे. सैफ ने कहा कि शाहरुख की 'बाजीगर' भी ऑरिजनल आइडिया नहीं थी, यह हॉलीवुड फिल्‍म 'एक किस बिफोर डाइंग' (A Kiss Before Dying) से प्रेरित थी.

 



बता दें कि सैफ इन दिनों अपनी फिल्‍म 'लाल कप्‍तान' के प्रमोशन में लगे हैं. इस फिल्‍म में उनके साथ मानव विज, जेया हुसैन और दीपक डोबरियाल नजर आएंगे. इस फिल्‍म के ट्रेलर की काफी तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़े: जब दूरदर्शन में एंकरिंग करते थे शाहरुख खान, वायरल हो रहा सालों पुराना वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 11:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...