सैफ़ ने तैमूर को कह दिया करीना की चाइनीज़ कॉपी

News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 7:17 PM IST
सैफ़ ने तैमूर को कह दिया करीना की चाइनीज़ कॉपी
सैफ अली खान तैमूर के साथ
News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 7:17 PM IST
बॉलीवुड सेलिब्रेटी किड्स की लिस्ट में अगर किसी का नाम इन दिनों टॉप पर है तो वो हैं तैमूर अली खान.

सोशल मीडिया पर तैमूर की तस्वीरें अपलोड होते ही वायरल हो जाती हैं. कभी सैफ अली खान की गोद में खेलते हुए, तो कभी गार्डन में बैठे हुए. तैमूर के लुक को देखकर कहा जाता है कि वो अपने परनाना राज कपूर की तरह दिखता है. लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर्स को लगता है कि वह अपने मामा रणबीर कपूर की तरह दिखता है.

लेकिन इस बहस पर डैडी सैफ अली खान का कुछ अलग ही कहना है. उनको लगता है कि तैमूर करीना का चाइनीज़ वर्जन है.

जी हां! आपने बिलकुल सही सुना है. दरअसल हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सैफ़ अली खान ने कहा कि तैमूर की लुक्स को लेकर उन्हें कई सवाल किए जाते हैं लेकिन उन्हें लगता है कि तैमूर करीना का चाइनीज वर्जन है या फिर वह मंगोलियन है.

सैफ ने बताया कि वो इन दिनों बेटे तैमूर को पूरा टाइम दे रहे हैं और इसका एक कारण उनकी नई फ़िल्म शेफ़ भी है जो एक पिता पुत्र के रिश्ते पर बनी फ़िल्म है.

थोड़े दिन पहले भी सैफ ने तैमूर के लिए अपनी चिंता जाहिर करते हुए कहा था कि बहुत कम उम्र में तैमूर इतना पॉपुलर हो गया है कि आगे चलकर यह पॉपुलैरिटी उसके लिए प्रेशर ना बन जाए और इस बात की उन्हें काफ़ी फ़िक्र होती है.

फिलहाल तो तैमूर बॉलीवुड का सबसे लोकप्रिय स्टारसन है और शाहरुख के बेटे अबराम के बाद सैफ के बेटे तैमूर की छोटी छोटी से हरकत भी सुर्खियों में आ रही है और कहीं न कहीं ये तैमूर के माता पिता सैफ और करीना के लिए चिंता का सबब है.

ये भी पढ़ें :

हर किसी को मेरी और सलमान की शादी की ही चिंता : तब्बू
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर