लाइव टीवी

सैफ ने किसी और को बताया बॉलीवुड का सबसे अच्छा कपल, मुंह ताकती रह गईं करीना

News18Hindi
Updated: February 14, 2020, 6:57 PM IST
सैफ ने किसी और को बताया बॉलीवुड का सबसे अच्छा कपल, मुंह ताकती रह गईं करीना
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के चैट शो पर बातचीत करते हुए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से इस इंडस्‍ट्री में सबसे अच्‍छी जोड़ी किसी को बता दिया है.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के चैट शो पर बातचीत करते हुए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से इस इंडस्‍ट्री में सबसे अच्‍छी जोड़ी किसी को बता दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2020, 6:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड (Bollywood) इडंस्ट्री के पावर कपल में से एक हैं. उनकी जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है. एक-दूसरे से प्‍यार को लेकर वे दोनों अपने फैंस को चौंकाने और प्रेरित करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते. जबकि लोगों ने हमेशा से ही उनकी उम्र के बीच की दूरी को लेकर काफी सवाल उठाए हैं. इन दोनों ने अपने बीच की बॉण्डिंग से लोगों को गलत ठैहराया है. लेकिन अब सैफ ने अपनी पसंदीदा जोड़ी का खुलासा किया है. ये बात उन्होंने किसी और से नहीं बल्कि पत्नी करीना के साथ ही उन्हीं के चैट शो के दौरान बताई है.



हाल ही में सैफ अली खान से करीना कपूर ने अपने चैट शो 'व्हॉट वुमेन वांट 2' पर बातचीत करते हुए इंडस्‍ट्री की सबसे अच्‍छी जोड़ी के बारे में पूछा कि वो कौन सी जोड़ी है, जिसे देखकर उन्हें ये लगता है कि इसे सबसे प्‍यारी और शानदार जोड़ी कहा जा सकता है. इस पर सैफ ने विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) का नाम लेते हुए कहा, "उन्‍हें लगता है कि वे दोनों एक संतुलित जोड़ी हैं. वह कहते हैं कि सेलिब्रिटी जोड़ों के लिए यह काफी मुश्किल है कि वे इतनी पॉपुलॉरिटी हासिल करने के बाद भी एक-दूसरे के साथ बने रहें. लेकिन मुझे लगता है कि मेरे माता-पिता की तरह विराट और अनुष्का इन बातों को अच्‍छे ढंग से मैनेज करते हैं'.





दरअसल, सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी एक बेहद मशहूर क्रिकेटर थे. जबकि उनकी मां शर्मिला टैगोर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहद जानी-पहचानी एक्ट्रेस रही हैं. इसी दौरान करीना कपूर ने मजाक-मजाक में सैफ को लताड़ा भी. करीना की शिकायत थी कि उन्होंने करीना और खुद का नाम क्यों नहीं लिया. क्योंकि ये जोड़ी भी काफी फेमस है. इस पर सैफ ने कहा कि मुझसे पूछोगे तो मेरा जवाब वही होगा. क्योंकि मैं उन्हें सबसे अच्छी जोड़ी मानता हूं.

यह भी पढ़ेंः 'बागी 3' के लिए टाइगर श्रॉफ़ ने अपनी बॉडी पर किया एक्सपेरिमेंट, उभारी नसें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 6:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर